Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर केजरीवाल ने साधी चुप्पी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं दिया जवाब

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुंचे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। आइए जानते हैं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या-क्या हुआ है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 16, 2024 14:38 IST
लखनऊ में केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस।- India TV Hindi
Image Source : X (@SAMAJWADIPARTY) लखनऊ में केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 4 चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब आगामी 3 चरणों के लिए चुनाव प्रचार जारी है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को लखनऊ पहुंचे हैं और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। यहां केजरीवाल से आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़े विवाद के मुद्दे पर भी सवाल पूछा गया लेकिन केजरीवाल ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली है। आइए जानते हैं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या-क्या हुआ है। 

अखिलेश यादव ने दिया जवाब

अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुंचे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से जब स्वाति मालीवाल से जुड़े विवाद के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। इसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि स्वाति मालीवाल से भी बड़े मुद्दे हैं। 

मणिपुर पर बोलने लगे संजय सिंह

प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति मालीवाल से जुड़े मुद्दे के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी बचाव की मुद्रा में दिखे। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्हें जो भी जवाब देना था वह पहले ही दे चुके हैं। इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक परिवार है। संजय सिंह ने इस बीच मणिपुर का मुद्दा भी उठा दिया।  

क्या है पूरा मामला?

हाल ही में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम केजरीवाल के आवास पर बदसलूकी का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने सोमवार सुबह सीएम आवास पर विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया था। इस मुद्दे पर बीजेपी प्रदर्शन पर उतर आई है। सीएम केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली बीजेपी प्रदेश कमेटी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से संपर्क करने की कोशिश की है। स्वाति मालीवाल ना तो अपने आवास पर मौजूद थीं और ना ही चितरंजन पार्क इलाके में अपनी रिश्तेदार के घर पर मौजूद थीं। 

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक, पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां, जानें क्या रहेगा पूरा कार्यक्रम

अखिलेश यादव और अरविंद केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा पर क्या बोले सपा प्रमुख

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement