Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. नीतीश-तेजस्वी के एक साथ फ्लाइट में होने पर JDU ने दी सफाई, जानें क्या कारण बताया

नीतीश-तेजस्वी के एक साथ फ्लाइट में होने पर JDU ने दी सफाई, जानें क्या कारण बताया

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव के एक साथ फ्लाइट में होने पर JDU ने सफाई दी है। केसी त्यागी ने कहा है कि यह सब बेफिज़ुल की बाते हैं मैं इन अफवाहो को सिरे से खारिज करता हूँं।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 05, 2024 14:39 IST
JDU ने दी सफाई- India TV Hindi
Image Source : PTI JDU ने दी सफाई

भारत में लोकसभा चुनाव 2024 संपन्न हो चुका है और सभी की नजर केंद्र में सरकार के गठन पर है। भाजपा को अपने एनडीए के सहयोगियों की जरूरत है क्योंकि उसके पास अकेले बहुमत नहीं है। एनडीए में इस वक्त नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू अहम भूमिका में हैं। इस अहम घड़ी में दिल्ली के लिए निकली एक फ्लाइट में नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव की एक साथ यात्रा ने सभी को हैरान कर दिया था। अब नीतीश की पार्टी जदयू ने इस बारे में सफाई जारी की है।  

फ्रंट सीट पर चालक होता है-जदयू

लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार को लेकर तमाम अफवाहों पर जदयू नेता केसी त्यागी ने प्रतिक्रिया दी और अफवाहों को सिरे से खारिज किया है। नीतीश-तेजस्वी के एक ही फ्लाइट में आने के सवाल पर केसी त्यागी ने कहा कि फ्रंट सीट पर नीतीश जी बैठे हैं और जो फ्रंट सीट पर बैठता है वही चालक होता है। केसी त्यागी ने कहा कि यह सब बेफिज़ुल की बाते हैं मैं इन अफवाहो को सिरे से खारिज करता हूँं। 

एनडीए में कोई खास मांग नहीं- केसी त्यागी

केसी त्यागी ने कहा कि हमारी एनडीए में कोई खास मांग नहीं है। हम शुरू से ही बिहार को विशेष राज्य के दर्जा की मांग कर रहे हैं, वह मांग बनी रहेगी। केसी त्यागी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के जन्मदाता ही हम थे लेकिन उनके अव्यवहारिक कार्य की वजह से यह सब हुआ। आज वह सोचते हैं कि काश नीतीश जी हमारे साथ होते तो मामला कुछ और होता। इंडिया अलायंस को हम ऐसे ही नाउम्मीद करते रहेंगे। 

वापस जाने का सवाल ही नहीं- केसी त्यागी

जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि कहना कि आज दिल्ली में एनडीए की बैठक हो रही है। बैठक में नीतीश कुमार हिस्सा ले रहे हैं। जेडीयू एनडीए के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन देने का संकल्प पत्र भी सौंपेगी। INDIA गठबंधन में नीतीश की वापसी के सवाल पर केसी त्यागी ने कहा कि वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं है। (रिपोर्ट: विशाल पांडे)

ये भी पढ़ें- नीतीश-तेजस्वी की फ्लाइट में एक साथ फोटो आने के बाद VIDEO भी आया सामने, देखिए क्या कहा दोनों ने

आज NDA और INDIA की बैठक, नीतीश-तेजस्वी एक ही फ्लाइट में, तस्वीर सामने आई

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement