Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Lok Sabha Election Results 2024: 'देश फैसलों का एक नया अध्याय लिखेगा', तीसरे कार्यकाल को लेकर मोदी ने और क्या कहा, जानिए

Lok Sabha Election Results 2024: 'देश फैसलों का एक नया अध्याय लिखेगा', तीसरे कार्यकाल को लेकर मोदी ने और क्या कहा, जानिए

Lok Sabha Election Results 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए का तीसरा कार्यकाल नए फैसलों का अध्याय लिखेगा।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: June 04, 2024 21:54 IST
Narendra Modi, PM- India TV Hindi
Image Source : ANI नरेंद्र मोदी, बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए

Lok Sabha Election Results 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरे कार्यकाल को लेकर नए फैसलों की गारंटी दी और कहा कि भ्रष्टाचार पर भी वे सख्त फैसले लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 से लेकर 2024 के बीच एनडीए सरकार के किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए तीसर कार्यकाल के कामों का संकेत भी दे दिया है। उन्होंने कहा-तीसरे कार्यकाल में देश नए फैसलों का एक नया अध्याय लिखेगा, ये मोदी की गारंटी है।

भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ने पर जोर

एनडीए को लगातार तीसरी बार स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ने पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के  खिलाफ लड़ाई दिनों दिन कठिन हो रही है।  राजनीतिक लाभ के लिए जब भ्रष्टाचार का महिमामंडन शुरू हो जाए तब भ्रष्टाचार को और ताकत मिलती है। उन्होंने कहा कि तीसरे कार्यकाल में हर तरह से भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने पर जोर रहेगा।

सेवा भाव से बड़ी कोई चीज नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, '6 दशक बाद देश के मतदाताओं ने इतिहास रचा है.. किसी गठबंधन को लगातार तीसरी बार देश सेवा का मौका दिया है। विश्वास का यह अटूट रिश्ता लोकतंत्र की बहुत बड़ी शक्ति है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए दल से बड़ा देश रहा है। सेवा भाव से बड़ी चीज कोई नहीं हो सकती। बीजेपी का कार्यकर्ता जन भावनाओं का प्रतिनिधित्व करता है। समाज के हर वर्ग से हम निरंतर संवाद करते रहें। 

आप 10 घंटे काम करेंगे, मोदी 18 घंटे काम करेगा

पीएम मोदी ने कहा हमारे विरोधी एकजुट होकर भी उतनी सीटें नहीं जीत पाए जितनी सीटें अकेले बीजेपी ने जीती है। बीजेपी कार्यकर्ताओं और जनता से यह कहूंगा कि इतनी गर्मी में आपका बहाया पसीना मोदी को निरंतर काम करने की प्रेरणा देता है। आप 10 घंटे काम करेंगे, मोदी 18 घंटे काम करेगा.. आप दो कदम चलेंगे तो मोदी चार कदम चलेगा। हम सब मिलकर देश को आगे बढ़ाएंगे। जबतक गरीबी देश के अतीत का हिस्सा नहीं हो जाए तब तक हम नहीं रुकेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement