Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कोलकाता रेप केस: ममता बनर्जी को गंगा में बहा देंगे लोग, सुकांत मजूमदार का सीएम पर बड़ा हमला

कोलकाता रेप केस: ममता बनर्जी को गंगा में बहा देंगे लोग, सुकांत मजूमदार का सीएम पर बड़ा हमला

कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर एक तरफ विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है तो वहीं इसे लेकर सियासत भी चरम पर है। सुकांत मजूमदार ने सीएम ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है, कहा है कि बंगाल की जनता उन्हें गंगा में बहा देगी।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: August 26, 2024 7:10 IST
sukant majumdar big attack- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सुकांत मजूमदार का ममता पर बड़ा हमला

कोलकाता: आरजी कर अस्पताल की एक ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले को लेकर जहां एक तरफ देशभर में नाराजगी है, लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं इसे लेकर सियासी तापमान भी बढ़ा हुआ है। इस केस को लेकर जहां तृणमूल कांग्रेस बैकफुट पर है और प्रदेश पुलिस का बचाव कर सीबीआई जांच पर ही सवाल उठा रही है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कोलकाता केस को लेकर अब सीएम ममता बनर्जी पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं और ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रही है। 

बंगाल के लोग ममता को गंगा में बहा देंगे

इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कोलकाता रेप-हत्या मामले से निपटने के तरीके को लेकर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग नाराज हैं और देखना लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सत्ता से हटा देंगे और उन्हें गंगा नदी में विसर्जित कर देंगे।

केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार ने कहा, "कल कृष्ण जन्माष्टमी है, हम कोई विरोध प्रदर्शन नहीं करेंगे...28 अगस्त को बीजेपी की महिला मोर्चा पश्चिम बंगाल महिला आयोग पर ताला लगाएगी क्योंकि वे कुछ नहीं कर रहे हैं।" 29 अगस्त को हम सीएम ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग करते हुए सभी जिलों में डीएम कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे... हम अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे... पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी के फोन की जांच की जानी चाहिए और एक जांच होनी चाहिए..."

शाम को एक दीया जलाएं

 केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार ने कहा, "...पोस्टमार्टम टीम का हिस्सा रही एक महिला डॉक्टर ने जो बातें बताई हैं उससे पश्चिम बंगाल के लोगों के पैर से जमीन खिसक गई है। जिस तरह की कोशिश इस पूरी घटना को दबाने के लिए की गई वो शर्मनाक है..."  मजूमदार ने लोगों से अपील की है कि वे सोमवार की शाम 6 से 7 बजे के बीच अपने घर में मृतक डॉक्टर की याद में एक दीया जलाएं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement