Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल के खिलाफ केस दर्ज, इन धाराओं में चलेगा मुकदमा

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल के खिलाफ केस दर्ज, इन धाराओं में चलेगा मुकदमा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। कुलविंदर कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Avinash Rai Updated on: June 07, 2024 18:12 IST
Kangana Ranaut SLAP INCIDENT Case filed against CISF constable who slapped Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाले CISF कॉन्स्टेबल के खिलाफ केस दर्ज

कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला साआईएसएफ कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया। इस घटना की विडियो सोशल मीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बीच अहम जानकारी सामने आई है। दरअसल कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया है। कुलविंदर कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था। कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। थप्पड़ मारने के बाद महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का भी वीडियो सामने आया, जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी, जिस कारण उन्होंने ऐसा किया। 

कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन

महिला कॉन्स्टेबल वीडियो में कहती दिख रही है कि उसने कंगना को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल महिलाओं के लिए कहा था कि वहां बैठी हुईं औरते 100-100 रुपये में वहां बैठी हैं। महिला कॉन्स्टेबल ने कहा कि उस आंदोलन में मेरी मां भी बैठी हुई थी। ये (कंगना रनौत) बैठेगी वहां। इस घटना पर कंगना रनौत ने भी अपना पक्ष रखा था। कंगना रनौत ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर कर अपनी बात कही। उन्होंने कहा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ, वह सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ। जब मैंने सीआईएसएफ महिला सुरक्षाकर्मी को पास करने का प्रयास किया तो उन्होंने मरे चेहरे पर मारा और गालियां देने लगीं। 

राकेश टिकैत ने दिया बयान

दरअसल यह घटना गुरुवार की दोपहर 3.30 बजे की है। दरअसल कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। इस दौरान उनके साथ यह घटना घटी थी। इस मामले को लेकर कंगना ने शिकायत भी दर्ज कराई थी। बता दें कि इस मामले पर किसान नेता राकेश टिकैत का भी बयान आ चुका है। राकेश टिकैत ने बयान जारी करते हुए कहा था कि  लड़की जिसने थप्पड़ मारा कहा जा रहा है, उसने थप्पड़ नहीं मारा है। केवल बहस हुई है। जो किसान आंदोलन चल रहा था, उसे लेकर कंगना ने कहा था कि महिलाएं जो इस आंदोलन में आती हैं वह 100-100 रुपये लेकर आती हैं। इस बयान से महिला गार्ड आहत थी। पूरा पंजाब उस लड़की के साथ है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement