Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर बोला हमला, बताया विध्वंसक और जहरीला

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर बोला हमला, बताया विध्वंसक और जहरीला

कंगना रनौत ने आज विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: August 12, 2024 11:15 IST
BJP MP Kangana Ranaut and Opposition leader Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी सांसद कंगना रनौत और विपक्ष नेता राहुल गांधी

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट ने देश में एक बार फिर अडानी के शेयर को लेकर हलचल पैदा कर दी है। इसके कारण अब विपक्ष सेबी चीफ का इस्तीफा और जेपीसी जांच की मांग रहा है। इसी बीच आज बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी कोसबसे खतरनाक आदमी कहा हैं, साथ ही उन्हें जहरीला और विध्वंसक भी बताया है।

बताया सबसे खतरनाक आदमी

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट लिख कहा कि राहुल गांधी सबसे खतरनाक आदमी हैं, वे कटु, जहरीले और विध्वंसक हैं, उनका एजेंडा है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो इस देश को बर्बाद कर दें। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट हमारे शेयर बाजार को सीधा टारगेट करती है जिसका राहुल गांधी कल रात समर्थन कर रहे थे, वह एक बेकार की बात साबित हुई।

बताया देश पर कलंक

आगे कहा कि वे इस देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी, आप जीवन भर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए और जिस तरह से आप पीड़ित हैं, इस देश के लोगों के गौरव, विकास और राष्ट्रवाद को पीड़ित करने के लिए तैयार हो जाइए। वे आपको कभी अपना नेता नहीं बनाएंगे। आप एक कलंक हैं।

क्या कहा था राहुल गांधी?

बता दें कि बीते दिन विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने भी हिंडनबर्ग की ओर से सेबी प्रमुख पर लगाए गए आरोपों के बाद सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने रविवार को कहा कि सेबी की अध्यक्ष के खिलाफ लगे आरोपों से संस्था की शुचिता के साथ गंभीर समझौता हुआ है और उन्होंने पूछा कि क्या सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर फिर स्वत: संज्ञान लेगा।

'सेबी की अध्यक्ष ने अभी तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया?'

आगे उन्होंने कहा था कि देशभर के ईमानदार निवेशकों के मन में सरकार के प्रति कई सवाल हैं, जैसे- सेबी की अध्यक्ष माधवी पुरी बुच ने अभी तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया? अगर निवेशकों की गाढ़ी कमाई डूब जाती है, तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा- पीएम मोदी, सेबी अध्यक्ष या गौतम अदाणी?

ये भी पढ़ें:

'बिहार में सत्ता हासिल करना तेजस्वी यादव की कुंडली में नहीं', केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कसा तंज

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement