Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. Champions Trophy: पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया! उमर अब्दुल्ला बोले- जिस तरह का माहौल है...

Champions Trophy: पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया! उमर अब्दुल्ला बोले- जिस तरह का माहौल है...

Champions Trophy 2025 की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है। हालांकि, सूत्रों से जानकारी मिली है कि भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान जाने की संभावना नहीं है। अब इस मामले पर उमर अब्दुल्ला का भी बयान आया है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: July 11, 2024 11:57 IST
चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया।- India TV Hindi
Image Source : BCCI/PTI चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया।

हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का समापन हुआ जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम ने खिताब हासिल किया है। अब सभी की नजरें साल 2025 में पाकिस्तान में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी पर है। हालांकि, BCCI के सूत्रों ने बताया है कि ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान जाने की संभावना नहीं है। अब इस मुद्दे पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला का बयान भी सामने आया है। आइए जानते हैं कि उमर ने क्या कहा है।

पाकिस्तान न जाना BCCI का अपना फैसला- उमर

जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान न जाने की संभावनाओं पर कहा कि यह कौनसी नई बात है। काफी सालों से दोनों देशों ने द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। टूर्नामेंट के लिए न जाना BCCI का अपना फैसला है।

जिस तरह का माहौल है...

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि दोनों देशों में बेहतर रिश्ते कायम करना सिर्फ हमारे देश की जिम्मेदारी नहीं है, अगर बेहतर रिश्ते बनाने है तो इसमें पाकिस्तान की भी जिम्मेदारी बनती है। इस तरह के हमले जो हो रहे हैं वह नहीं होने चाहिए, जिस तरह का माहौल है वह नहीं होना चाहिए, पाकिस्तान को भी इसमें अपनी भूमिका निभानी होगी जिससे दोनों देशों के रिश्ते बेहतर हों।

यहां हो सकते हैं भारत के मुकाबले

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है। पीसीबी ने इसके लिए एक ड्रॉफ्ट शेड्यूल बनाकर आईसीसी को सौंप दिया है। हालांकि, बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा है कि भारत आईसीसी से चैंपियंस ट्रॉफी के मैच दुबई या श्रीलंका में आयोजित करने के लिए कहेगा। 

ये भी पढ़ें- Champions Trophy 2025: टीम इंडिया नहीं जाएगी पाकिस्तान! यहां हो सकते हैं भारत के मुकाबले


योगी सरकार में मंत्री के दाल की कीमत वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, अयोध्या का लिया नाम

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement