Sunday, October 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. '24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा', पप्पू यादव ने दिया चैलेंज

'24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा', पप्पू यादव ने दिया चैलेंज

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को खत्म करने की बात कही है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा है कि अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।

Edited By: Amar Deep
Published on: October 13, 2024 20:23 IST
पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दी चेतावनी।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दी चेतावनी।

पटना: शनिवार की रात महाराष्ट्र के प्रमुख राजनीतिक दल एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुंबई के बांद्रा इलाके में जब वह अपने बेटे के ऑफिस से निकलकर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान उनपर तीन बदमाशों ने फायरिंग की। कई गोलियां बाबा सिद्दीकी को लगीं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अब बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद पप्पू यादव ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। पप्पू यादव ने कहा है कि अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में वह लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर देंगे।

पप्पू यादव ने एक्स पर किया पोस्ट

दरअसल, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर देने की खबर से नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस बीच पूर्णिया सीट से सांसद पप्पू यादव ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करके प्रतिक्रिया दी है। सांसद पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा है, 'एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है, सब मुकदर्शक बने हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।'

तेजस्वी यादव ने किया दी प्रतिक्रिया

इसके अलावा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, 'महाराष्ट्र के वरीय नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का समाचार बेहद दुखद है। परवरदिगार से इल्तिजा है कि मरहूम को जन्नत में आला मकाम दें और परिजनों को सब्र और हिम्मत। महाराष्ट्र में NDA शासन में लगातार हो रही ऐसी आपराधिक घटनाओं को क्या नाम देंगे?' फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की 15 टीमें मामले की जांच में जुटी हुई हैं। मामले की जांच तेजी से की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में शामिल चौथा आरोपी गिरफ्तार, जालंधर से पकड़ा गया जिशान अख्तर

'मिर्ची स्प्रे लेकर गए थे आरोपी', बाबा सिद्दीकी मर्डर केस को लेकर DCP क्राइम ब्रांच ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement