Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. 'जो राम को लाए हैं' गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में नहीं जाएंगे, एक ही दिन में फैसला बदलने की बताई वजह

'जो राम को लाए हैं' गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में नहीं जाएंगे, एक ही दिन में फैसला बदलने की बताई वजह

8 सितंबर को ही कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया था। दरअसल, वह भाजपा से टिकट चाह रहे थे, लेकिन टिकट नहीं मिलने की संभावना को देखते हुए बाद में उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान कर दिया था।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 10, 2024 17:40 IST
kanhaiya mittal- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK- KANHAIYA MITTAL भजन गायक कन्हैया मित्तल

चंडीगढ़: ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे‘ भजन गाने वाले कन्हैया मित्तल ने मंगलवार को कांग्रेस में शामिल होने के अपने फैसले को वापस लेने का ऐलान किया है। उन्होंने इस संबंध में बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, "कभी-कभी कुछ लोगों से गलतियां हो जाती हैं। मैं भी उन्हीं लोगों में शुमार हूं, लिहाजा मैंने फैसला किया है कि मैं किसी भी कीमत पर किसी भी सनातनी का दिल नहीं तोड़ूंगा। पिछले दो दिनों में मुझे यह एहसास हुआ है कि मैंने सभी सनातनियों को ठेस पहुंचाई है। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मेरी इतनी चिंता करता है। मैं पिछले दो दिनों से देख रहा हूं कि लोग परेशान हैं, इसके लिए मैं माफी मंगाता हूं।”

'मैं नहीं चाहता हूं किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे'

उन्होंने कहा, “इससे पहले मैंने कहा था कि मैं कांग्रेस में शामिल हो जाऊंगा। अब मैं उस फैसले को वापस लेता हूं। इस फैसले से सनातनियों का दिल टूटा है। मैंने अब किसी भी कीमत पर ऐसा नहीं करने का फैसला किया है। क्योंकि मैं नहीं चाहता हूं कि किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे। इसलिए मैं कांग्रेस में शामिल होने के अपने फैसले को वापस लेने का ऐलान करता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “हम सब मिलकर यही संकल्प लेते हैं कि हम राम के थे, हैं, और रहेंगे। मैं आपसे फिर से माफी मांगता हूं। जब कोई अपना गलती करता है, तो बहुत तकलीफ होती है। मुझे लग रहा था कि मेरा फैसला गलत था। जो फैसला लिया है, वह गलत था, इसलिए मैंने अब उसे वापस ले लिया है। मैं अपने सभी समर्थकों का धन्यवाद करता हूं। मैं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का भी धन्यवाद करता हूं।”

देखें वीडियो

चर्चित हुआ था कन्हैया मित्तल का भजन

बता दें कि, 8 सितंबर को ही कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया था। दरअसल, वह भाजपा से टिकट चाह रहे थे, लेकिन टिकट नहीं मिलने की संभावना को देखते हुए बाद में उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान कर दिया था। इस ऐलान की राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा हुई थी।

कन्हैया मित्तल का भजन 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे', काफी चर्चित हुआ था। भाजपा ने इस भजन का इस्तेमाल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भी किया था।

यह भी पढ़ें-

'भारत आकर सिखों पर दें ये बयान, फिर कोर्ट में उन्हें घसीटेंगे', बीजेपी नेता की राहुल गांधी को खुली चुनौती

'लाल चौक पर मेरी फ$% रही थी लेकिन...’, पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने जब सुनाया कश्मीर जाने का किस्सा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement