Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. 'हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे...', हरियाणा में जीत के बाद पीएम मोदी का पहला बयान

'हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे...', हरियाणा में जीत के बाद पीएम मोदी का पहला बयान

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद पीएम मोदी का पहला बयान सामने आया है। पीएम मोदी ने भाजपा की जीत को विकास और सुशासन की राजनीति की जीत बताया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 08, 2024 19:37 IST
हरियाणा में जीत पर पीएम मोदी का बयान।- India TV Hindi
Image Source : PTI हरियाणा में जीत पर पीएम मोदी का बयान।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आ गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की 48 सीटों पर जीत हासिल कर के बहुमत प्राप्त किया है। आपको बता दें कि राज्य में कुल 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग हुई थी। विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा 46 है। कांग्रेस को राज्य में 37 और अन्य को 5 सीटों पर जीत हासिल हुई है। अब भाजपा की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी पहला बयान सामने आया है। आइए जानते हैं कि पीएम मोदी ने क्या कहा।

विकास और सुशासन की राजनीति की जीत- पीएम मोदी

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता का का हृदय से आभार किया है। पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर स्पष्ट बहुमत देने के लिए मैं हरियाणा की जनशक्ति को नमन करता हूं। यह विकास और सुशासन की राजनीति की जीत है। मैं यहां के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

हरियाणा में यह ऐतिहासिक जीत- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने चुनाव परिणाम और भाजपा की जीत पर कहा कि इस महाविजय के लिए अथक परिश्रम और पूरे समर्पण भाव से काम करने वाले अपने सभी कार्यकर्ता साथियों को भी मेरी बहुत-बहुत बधाई! आपने ना केवल राज्य की जनता-जनार्दन की भरपूर सेवा की है, बल्कि विकास के हमारे एजेंडे को भी उन तक पहुंचाया है। इसी का नतीजा है कि भाजपा को हरियाणा में यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है।

ये भी पढ़ें- दमदार प्रचार और बूथ पर पकड़, BJP ने हरियाणा में कैसे पलटी बाजी? जानें जीत के 5 बड़े कारण

आंतरिक कलह या फिर ओवर कॉन्फिडेंस? जानें हरियाणा में कांग्रेस की हार के 5 प्रमुख कारण

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement