Saturday, June 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में जलभराव से बर्बाद हुआ शशि थरूर का आवास, बोले- बिना नाव के मैं...

दिल्ली में हुई बारिश के कारण जलजमाव की समस्या ने लोगों की हालत खराब कर दी है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर के घर भी पानी भर गया है। आइए जानते हैं कि शशि थरूर ने क्या बताया है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 28, 2024 21:58 IST
शशि थरूर के आवास में भरा पानी।- India TV Hindi
Image Source : PTI शशि थरूर के आवास में भरा पानी।

दिल्ली में मॉनसून की एंट्री हो चुकी है और पहली बारिश में ही दिल्ली वाले जलजमाव की समस्या से परेशान हो चले हैं। जलभराव की समस्या ले दिल्ली का सबसे पॉश और VIP माने जाने वाला लुटियंस भी बेहाल हो गया है। कांग्रेस के लोकसभा सांसद शशि थरूर ने जानकारी दी है कि उनके पूरे आवास में पानी भर चुका है और चीजें बर्बाद हो गई हैं। आइए जानते हैं कि शशि थरूर ने क्या बताया है। 

थरूर ने शेयर किया वीडियो

शशि थरूर ने अपने आवास के बाहर जलजमाव का वीडियो शेयर करते हुए मामले की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- यह लुटियंस दिल्ली में मेरे घर के ठीक बाहर का कोना है। सुबह उठकर देखा तो मेरा पूरा घर एक फुट पानी में डूबा हुआ था, हर कमरा भी। कालीन और फर्नीचर और जमीन पर मौजूद सभी चीजें बर्बाद हो गईं। 

मैं नाव के बिना,,,

शशि थरूर ने कहा कि आस-पड़ोस में बरसाती पानी की नालियां जाम हो गई हैं। इस कारण पानी को निकलने की कोई जगह नहीं है। लोगों को करंट लगने के डर से सुबह 6 बजे से ही बिजली बंद कर दी गई है। शशि थरूर ने बताया कि उन्होंने संसद में अपने सहयोगियों को बताया कि मैं नाव के बिना वहां नहीं पहुंच सकता। लेकिन सड़कों से पानी निकाला गया और मैं समय पर पहुंच गया। 

वीके सक्सेना ने किया फोन

शशि थरूर ने बताया कि उनके ट्वीट करने के थोड़ी ही देर बाद उन्हें दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना का फोन आया। वीके सक्सेना उत्तरदायी थे और उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों के बीच जिम्मेदारियों के बंटवारे के कारण कार्रवाई में आने वाली बाधाओं को समझाया। एलजी वीके सक्सेना ने समझा कि मुख्य समस्या जाम नालियों को नियमित रूप से साफ करने में विफलता में है। वीके सक्सेना ने अगली बारिश से पहले अपने स्तर पर सबकुछ करने का वादा किया है। 

ये भी पढ़ें- बेटे के साथ शाह-नड्डा के दरबार पहुंचे ओमप्रकाश राजभर, जानें क्यों अहम है ये बैठक


PM मोदी ने LJP (रामविलास) के सांसदों से मुलाकात की, चिराग पासवान के बारे में कही ये बड़ी बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement