Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

अगर बीजेपी जीती तो पंजाब में यूपी के बुलडोजर्स की लाइन लग जाएगी: योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम योगी ने पंजाब के माफियाओं और विपक्ष पर हमला बोला है। सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं को मिटाने के लिए यूपी से बुलडोजर भेजूंगा।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: May 31, 2024 11:29 IST
सीएम योगी - India TV Hindi
Image Source : FILE सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार के अंतिम दिन पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमला बोला है। सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब ड्रग व रेत माफियाओं का गढ़ बना गया है। लुधियाना और आनंदपुर साहिब में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि वे इन सभी माफियों को खत्म करने के लिए यूपी से बुलडोजर भेजेंगे।

इन जिलों में की रैली

सीएम योगी ने बीते दिन लुधियाना के बीजेपी प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू और आनंदपुर साहिब के प्रत्याशी सुभाष शर्मा के पक्ष में रैली की। इन्हीं अलग-अलग रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की पवित्र जमीन को आप सरकार और पिछली कांग्रेस सरकार ने अपवित्र कर दिया है।

प्रदेश में भू-माफिया,ड्रग माफिया और रेत माफिया का अड्डा

आगे उन्होंने कहा, "कांग्रेस और आप ने पंजाब के लोगों की भावनाओं को नहीं समझते हैं। इन सरकारों की उदासीनता की वजह ही प्रदेश में भू-माफिया,ड्रग माफिया और रेत माफिया का अड्डा बन गया है। इन्हें कुचलना होगा और इसके  लिए आनंदपुर साहिब के लोगों को भाजपा के उम्मीदवारों को वोट देकर चुनना होगा। मैं माफियाओं को कुचलने के लिए यूपी से बिट्टू और शर्मा के यहां बुलडोजर भेजूंगा।" उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर बीजेपी की पंजाब में आगे सरकार बनती है,तो वह 48 घंटों के भीतर माफियो गिरोहों को खत्म कर देगी।

ये भी पढ़ें:

Loksabha Election 2024 LIVE Updates: कल होगी सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग, ध्यान में लीन हुए पीएम नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी के सेट एजेंडे में उलझ कर रह गया विपक्ष, इन नारों ने चुनावों में हर बार बदला माहौल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement