Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. VIDEO: तीन विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे चंपई सोरेन, बोले-मैं तो निजी काम से आया हूं

VIDEO: तीन विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे चंपई सोरेन, बोले-मैं तो निजी काम से आया हूं

झारखंड में मची सियासी हलचल के बीच पूर्व सीएम चंपई सोरेन जेएमएम के तीन विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने कहा कि मैं तो निजी काम से आया हूं। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: August 18, 2024 14:04 IST
champai soren in delhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली पहुंचे चंपई सोरेन

झारखंड में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं उससे पहले वहां सियासी हलचल तेज हो गई है। पूर्व सीएम और जेएमएम नेता चंपई सोरेन के भाजपा ज्वाइन करने की बात सामने आ रही है। चंपई सोरेन तीन विधायकों के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं। वे एयर इंडिया की फ्लाइट से कोलकाता होते हुए दिल्ली आए हैं। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने कहा कि मैं तो दिल्ली अपने निजी काम से आया हूं। मेरो तो दिल्ली आना-जाना लगा रहता है। उन्होंने ये भी कहा कि कोलकाता में मेरी किसी से मुलाकात नहीं हुई है। चंपई ने कहा कि मैं जहां था, अभी तो वहीं हूं।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने अपने ट्विटर हैंडल से जेएमएम का नाम प्रोफाइल से हटाया

champai soren profile

Image Source : TWITTER
चंपई ने प्रोफाइल से जेएमएम हटाया

चंपई ने क्या कहा, देखें वीडियो

चंपई सोरेन पहले से ही भाजपा के बड़े नेताओं के संपर्क में हैं और कहा जा रहा है कि वे किसी भी वक्त भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि चंपई सोरेन ने ना तो ये कहा है कि वे भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं और ना ही इसे सिरे से नकारा है। उनसे जब ये सवाल पूछा गया था तो उन्होंने हंसकर बात टाल दी थी और कहा कि देखिये क्या होता है। 

जेएमएम में सब ठीक है-बोले बसंत सोरेन

झारखंड मिनिस्टर बसंत सोरेन ने इंडिया टीवी से बात की है। चंपई सोरेन के दिल्ली आने और बीजेपी ज्वाइन करने पर बसंत ने पहला रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि कोई भी दिल्ली आ जा सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। चंपई सोरेन हमारे सीनियर नेता हैं, उनकी हर बात पर राय ली जाती है। यह सब अफवाह है कि वह बीजेपी जा रहे हैं या फिर जेएमएम में कुछ गड़बड़ी है।जेएमएम पूरी मजबूती के साथ है और पार्टी में सब ठीक है।

बता दें कि चंपई सोरेन अगर तीन विधायकों के साथ भाजपा में शामिल होते हैं तो इससे हेेमंत सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा को बड़ा झटका लगेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement