Saturday, June 29, 2024
Advertisement

सीएम सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के खिलाफ हुआ काला जादू? डिप्टी सीएम बोले- तांत्रिकों ने दी बलि

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने बयान देते हुए कहा है कि कर्नाटक की सरकार को गिराने के लिए मेरे खिलाफ और सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ काला जादू किया गया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए तांत्रिकों को बुलाया गया था।

Reported By : T Raghavan Edited By : Avinash Rai Updated on: May 31, 2024 13:51 IST
Black magic against CM Siddaramaiah and me said Deputy CM D K Shivakumar in bengaluru- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के खिलाफ हुआ काला जादू

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बड़ा और चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ काला जादू करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर काला जादू करने के लिए केरल से तांत्रिक बुलाए गए थे। बेंगलुरू के सदाशिवनगर स्थित अपने आवास पर रिपोर्टर्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केरल के तांत्रिकों को लाया गया, जिन्होंने हमारे खिलाफ "शत्रु भैरवी यज्ञ" किया है। हमें भगवान और लोगों के आशीर्वाद पर पूरा विश्वास है जो हमें बचाने का काम करेगा।

डीके शिवकुमार बोले- सिद्धारमैया के खिलाफ हुआ काला जादू

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हमारी सरकार को अस्थिर करने के इरादे से केरल के तांत्रिकों द्वारा राज राजेश्वरी मंदिर के पास किसी सुनसान स्थान पर काला जादू किया गया है। मेरे पास इसकी पुख्ता जानकारी है। तांत्रिकों के जरिए राज कंटक और मारन मोहन स्तंभना यज्ञ किया जा रहा है। उन्होंने कहा,  "काले जादू की रस्मों से जुड़े लोगों ने हमें इसके पीछे के लोगों के बारे में सारी जानकारी दी है। ये यज्ञ अघोरियों के माध्यम से किए जा रहे हैं और हमें जानकारी है कि काले जादू के लिए पंच बलि  यानी 21 बकरे, 3 भैंस, 21 काली भेड़ और 5 सूअर की बली दी जा रही है।"

डीके शिवकुमार बोले- हमारे खिलाफ किया गया काला जादू

डीके शिवकुमार ने कहा कि उन्हें काला जादू करने दें, शायद यह उनका विश्वास है। जिस शक्ति पर हम विश्वास करते हैं, वह हमारी रक्षा करेगी। मैं घर से निकलने से पहले हमेशा भगवान से प्रार्थना करता हूं। यह पूछे जाने पर कि क्या काला जादू भाजपा या जेडीएस द्वारा किया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि इसे कौन करवा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे नींबू विशेषज्ञ का हाथ है। आपको मेरे मुंह से यह बात निकलवाने की कोशिश किए बिना इसकी जांच करनी चाहिए। यह स्वभाविक है कि राजनीतिक रूप से सक्रिय लोगों को अक्सर निशाना बनाया जाता है। उन्हें ऐसा करने दें। शक्ति मेरी रक्षा करेगी। मैं केवल भगवान में विश्वास करता हूं और काले जादू में विश्वास नहीं करता हूं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement