Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, पूछा- आखिर उन्हें भारत से क्यों नफरत है?

भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, पूछा- आखिर उन्हें भारत से क्यों नफरत है?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भाजपा ने निशाना साधा है। दरअसल अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल गांधी कई लोगों से मिले और कई मंचों से उन्होंने तमाम तरह के बयान दिए। इसे लेकर अब भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: September 11, 2024 14:36 IST
BJP targets Rahul Gandhi asks why does he hate India- India TV Hindi
Image Source : PTI भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर गए हुए हैं। इस दौरान वह अमेरिका में आए दिन कई कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं और कई लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी की मुलाकात और उनके बयानों को लेकर भाजपा राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है। दरअसल भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "राहुल गांधी विपक्ष में हैं, लेकिन भारत विरोध विश्व में संलग्नन हैं। इस बार जो हुआ है वो बहुत गंभीर है। वो (राहुल गांधी) पहले नेता प्रतिपक्ष हैं जो घोषित भारत विरोध सांसद से मुलाकात कर रहे हैं। अमेरिकी सांसद एलान ओमर से मुलाकात कर उन्होंने इसका प्रमाण दिया है।"

सुधांशु त्रिवेदी ने साधा निशाना

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "पाकिस्तान की तरफ से वो पीओके में जाकर भ्रमण कर चुके हैं। पन्नू ने आज तारीफ की है यानी कि पाकिस्तान से लेकर पन्नू तक और एलान ओमर तक से तारीफ हो रही है। राहुल गांधी ने कई ऐसे शब्द भी कहे हैं जिसको मैं दोहरा रहा हूं। कश्मीर में अलगाववादी और जो लोग टेरर के समर्थक रहे हैं, उनको समर्थन कर रहे हैं। 9/11 के बाद पूरे अमेरिका और वहां के नेता ने कहा हम लादेन को मारेंगे लेकिन यहां अफजल गुरु की हैंगिंग को गलत बताया जा रहा था। भारत को अपमानित करने का कोई रास्ता राहुल गांधी नहीं छोड़ते हैं।" 

"राहुल गांधी को भारत से क्यों है नफरत?"

सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को भाजपा या प्रधानमंत्री से नफरत हो सकती है, लेकिन भारत से क्यों नफरत करते हैं। एलान ओमर से मिलते हैं। क्या वो भारत के समर्थक सांसदों से मिले। सैम पित्रोदा ने कहा कि राहुल गांधी बहुत समझदार हो गए हैं। बराक ओबामा ने अपनी किताब में लिखा है राहुल गांधी के व्यक्तित्व पर कांग्रेस के लोगों को उसे पढ़ना चाहिए। अब वो खतरनाक और शैतानी हरकत कर रहे हैं। अब वो हर ताकत के साथ भारत को कमजोर देखना चाहते हैं। वहीं शिमला में हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की सरकार अवैध निर्माण के ढहाने पर डर रही है। आज पूरे हिमाचल में हालत खराब कर दिया गया है। राहुल गांदी कहते हैं डरो मत, यह सरकार क्यों कार्यवाही करने से डर रही है।

(रिपोर्ट-अविनाश तिवारी)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement