Saturday, July 06, 2024
Advertisement

"फैलाई गईं फर्जी खबरें, मंत्रिपरिषद से नहीं दे रहा इस्तीफा", केरल के इकलौते सांसद सुरेश गोपी ने किया साफ

केरल के इकलौते भाजपा सांसद सुरेश गोपी ने बयान देकर साफ कर दिया है कि वह मंत्री परिषद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं। दरअसल इससे पहले उन्हें लेकर यह फर्जी खबर फैलाई जा रही थी कि वह फिल्मों के कारण मंत्री परिषद से इस्तीफा देना चाहते हैं।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: June 10, 2024 15:56 IST
suresh gopi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुरेश गोपी

केरल में भारतीय जनता पार्टी के इकलौते सांसद हैं सुरेश गोपी। सुरेश गोपी दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं। 9 जून को उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंत्री पद की शपथ ली। इस बीच एक अफवाह उड़ने लगी। ऐसा कहा जाने लगा कि सुरेश गोपी अपने पद से इस्तीफा देना चाहते हैं क्योंकि उनके पास कई फिल्मों के प्रोजेक्टस हैं और वो मंत्री पद से इस्तीफा देकर फिल्मों में काम करना चाहते हैं। लेकिन इस खबर पर अब खुद सुरेश गोपी ने सफाई दी है। दरअसल सुरेश गोपी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट को शेयर किया है। 

सुरेश गोपी ने दिया अधिकारिक बयान

अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर सुरेश गोपी ने लिखा, "कुछ मीडिया प्लैटफॉर्म पर गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। यह सरासर गलत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।" बता दें कि रविवार के सुरेश गोपी ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मंत्री पद की शपथ ली थी। लेकिन इसके बाद सुरेश गोपी ने इक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। इसी दौरान बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे मंत्री पद की जरूरत नहीं है। गोपी ने आगे कहा कि वह जल्द ही मंत्री पद से मुक्त हो जाएंगे।

त्रिशूर से हैं भाजपा के सांसद

हालांकि सुरेश गोपी ने इसपर सफाई देते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बयान साझा कर बता दिया कि वह मंत्री पद को अलविदा नहीं कहेंगे और मोदी सरकार के नेतृत्व में केरल का विकास करेंगे। बता दें कि सुरेश गोपी त्रिशूर लोकसभा सीट से सांसद हैं। सुरेश गोपी ने केरल में पहली बार लोकसभा चुनाव में कमल को खिलाया है। यहां उनका मुकाबला सीपीआई के सुनील कुमार से था, जिन्हें उन्होंने 75 हजार से अधइक वोटों से हराया। बता दें कि बता दें कि सुरेश गोपी के अलावा केरल से मोदी कैबिनेट में एक और नेता को जगह मिली है। केरल में बीजेपी नेता जॉर्ज कुरियन ने भी रविवार को मंत्रिपद की शपथ ली

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement