Sunday, June 30, 2024
Advertisement

नीट विवाद में राहुल गांधी पर भड़की भाजपा, दिलाई राजस्थान में पेपर लीक की याद

नीट पेपर लीक और यूजीसी नेट परीक्षा के रद्द होने पर राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अब भाजपा ने भी पलटवार किया है। भाजपा ने राहुल को राजस्थान में हुए पेपर लीक की याद दिलाई है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 20, 2024 20:59 IST
राहुल गांधी को भाजपा ता जवाब।- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी को भाजपा ता जवाब।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को नीट पेपर लीक और यूजीसी नेट परीक्षा को रद्द करने के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सरकार पेपर लीक रोकने में पूरी तरह से विफल हो गई है। हालांकि, राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अब भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी को राजस्थान में कांग्रेस सरकार के दौरान हुए पेपर लीक की याद दिलाई है। आइए जानते हैं कि भाजपा ने क्या कहा।

राजस्थान पेपर लीक पर चुप थे राहुल- सुधांशु

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भरोसा दिया कि सरकार NEET परीक्षा को लेकर पूरी तरह से सतर्क और संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि सरकार लाखों छात्रों के साथ कोई भी अन्याय नहीं होने देगी। जो भी इसके लिए जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए सुधांशु ने कहा कि उन्हें लाखों छात्रों के भविष्य से कोई लेना-देना नहीं है, वह सिर्फ इस विषय पर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। राजस्थान में पेपर लीक हुआ पर लेकिन राहुल गांधी ने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला। 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तीसरी बार असफल हुए, इसका मतलब यह नहीं है कि वह गुजरात और मध्य प्रदेश के युवाओं को कुछ भी बोले। राहुल ने कहा कि गुजरात और मध्य प्रदेश (पेपर लीक के) केंद्र हैं, अगर आपको किसी परीक्षा से कोई समस्या है, तो आप इसकी कमियां बता सकते हैं, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आपके पीएम मोदी के साथ कुछ व्यक्तिगत मुद्दे हैं, आप युवाओं पर इतना बड़ा आरोप लगाते हैं। पूनावाला ने कहा कि  पेपर लीक का कोई केंद्र है तो वह कांग्रेस और राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार है। 

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को NTA पर मिला करारा जवाब, अमित मालवीय ने कहा- कांग्रेस सरकार में की गई इसकी वकालत

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये कैसी परीक्षा पे चर्चा है, रोजाना लीक होता है पर्चा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement