Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

VIDEO: 'संविधान में कितने पेज होते हैं? पढ़ते हो नहीं और लहराते फिरते हो', लोकसभा में विपक्ष पर गरजे अनुराग ठाकुर

लोकसभा में अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार संविधान-संविधान चिल्लाता है, लेकिन क्या वो बता सकता है कि संविधान में कितने पेज होते हैं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 02, 2024 17:03 IST
Anurag Thakur- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली: लोकसभा में पक्ष और विपक्ष के बीच जोरदार बहस हुई है। कल से राहुल गांधी की स्पीच के बाद सत्ताधारी दल और विपक्ष आमने-सामने है और एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहा है। इस बीच बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में संविधान के मुद्दे पर विपक्ष को घेरा। 

अनुराग ठाकुर ने क्या कहा?

अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, 'संविधान में कितने पन्ने होते हैं? ये मत बताओ कि संविधान कितना मोटा है बल्कि पेज बताओ। रोज लेकर घूमते हो, कभी खोलकर पढ़ो तो सही। पढ़ते हो नहीं, लहराते फिरते हो। जेब से निकालकर देखो।'

अनुराग ठाकुर ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कम से कम नकल ही मार लो और बताओ संविधान में कितने पन्ने होते हैं। बहुत संविधान-संविधान करते थे। पहले ये संविधान बनाने वाले को अपमानित करते थे और अब संविधान दिखाते हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं। 

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये अच्छी बात है कि राहुल गांधी नेता विपक्ष बने हैं। वह पिछले 20 साल से बिना जिम्मेदारी के पावर का मजा ले रहे थे, अब उन्हें जिम्मेदारी भी लेनी पड़ेगी। ठाकुर ने कहा कि यह राहुल गांधी के लिए परीक्षा है, क्या वे विपक्ष को एकजुट रख पाएंगे? पिछले सेशन में उनकी 50 प्रतिशत से भी कम हाजिरी थी, इतनी तो आज भी नहीं हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement