Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. 'अखिलेश यादव गुंडों, अपराधियों, माफियाओं के नेता', केशव प्रसाद मौर्य का बयान

'अखिलेश यादव गुंडों, अपराधियों, माफियाओं के नेता', केशव प्रसाद मौर्य का बयान

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अखिलेश यादव सभी गुंडों, अपराधियों, माफियाओं, भू-माफियाओं, शराब माफियाओं, नकल माफियाओं, भर्ती माफियाओं के नेता हैं।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 21, 2024 19:25 IST
अखिलेश पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य।- India TV Hindi
Image Source : PTI अखिलेश पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को यूपी के हरदोई में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जितने भी माफिया हैं, अखिलेश यादव उनके सरगना और सरदार हैं।

अखिलेश को इतिहास याद नहीं- केशव

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है और फिर कह रहा हूं कि अखिलेश यादव सभी गुंडों, अपराधियों, माफियाओं, भू-माफियाओं, शराब माफियाओं, नकल माफियाओं, भर्ती माफियाओं के नेता हैं। जब अखिलेश भाजपा के बारे में कुछ कहते हैं तो ऐसा लगता है कि उन्हें अपना इतिहास या वह समय याद नहीं है जब उनकी पार्टी का शासन था। केशव मौर्य ने कहा कि जहां भी अपराध होता है, जहां भी अपराधी पकड़े जाते हैं, उनके पीछे समाजवादी पार्टी का कोई न कोई नेता होता है।

अखिलेश यादव माफिया के सरदार

अखिलेश यादव पर हमला करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि माफिया जिस दिन समाजवादी पार्टी को छोड़ देंगे उस दिन समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी। गुंडे, अपराधी, माफिया, भू माफिया, नकल माफिया जितने भी माफिया हैं, अखिलेश यादव उनके सरगना है सरदार हैं।

केशव ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ, माफिया के खिलाफ, दंगाइयों के खिलाफ कार्यवाही होती है तो अखिलेश यादव विचलित हो जाते हैं, क्योंकि जिस दिन गुंडे अपराधी माफिया दंगाई सपा का साथ छोड़ देंगे उसी दिन सपा समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी।

उपचुनाव पर भी केशव मौर्य ने दिया बयान

उत्तर प्रदेश में 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए आगामी 13 नवंबर को वोटिंग होगी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि यूपी के होने जा रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस और सपा के गुब्बारे की हवा निकाल देगी। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- यूपी: बहराइच हिंसा मामले में बहुत बड़ी कार्रवाई, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पर गिरी गाज, हटाए गए

राम मंदिर फैसले पर CJI बोले- 'फैसले से पहले भगवान से की प्रार्थना'; राम गोपाल यादव ने दी विवादित प्रतिक्रिया

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement