Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. 'सिसोदिया के दबाव में आतिशी को बनाया गया CM', दिल्ली BJP चीफ ने किया चौंकाने वाला दावा

'सिसोदिया के दबाव में आतिशी को बनाया गया CM', दिल्ली BJP चीफ ने किया चौंकाने वाला दावा

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि सिसोदिया के दबाव में जिस तरह केजरीवाल ने कैलाश गहलोत से कई महत्वपूर्ण विभाग छीनकर आतिशी को दे दिए थे, उसी तरह से सिसोदिया के दबाव में ही वह आतिशी को सीएम बना रहे हैं।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 17, 2024 14:40 IST
Aatishi, Aatishi CM, Aatishi Delhi CM, Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE मनीष सिसोदिया, सौरभ भारद्वाज, अरविंद केजरीवाल और आतिशी।

नई दिल्ली: बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी के आतिशी को नया मुख्यमंत्री चुनने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि मनीष सिसोदिया के दबाव में केजरीवाल को उन्हें मुख्यमंत्री बनाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आतिशी को मुख्यमंत्री बनाने से आम आदमी पार्टी का कोई कैरेक्टर नहीं बदलने वाला है। सचदेवा ने कहा कि इस पार्टी का कैरेक्टर भ्रष्टाचार है और इस मेकओवर से उनके चेहरे पर लगे भ्रष्टाचार के धब्बे मिटने वाले नहीं है।

‘गहलोत से विभाग छीनकर आतिशी को दिए गए’

बीजेपी नेता ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल किसी और को मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे। उन्होंने कहा, ‘मनीष सिसोदिया के दबाव में जिस तरह से उन्होंने कैलाश गहलोत से कई महत्वपूर्ण विभाग छीनकर आतिशी को दे दिए थे, उसी तरह से मनीष सिसोदिया के दबाव में ही उन्हें आतिशी को मुख्यमंत्री बनाना पड़ रहा है।’ महिला मुख्यमंत्री के दांव के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में कोई पहली बार महिला मुख्यमंत्री नहीं बन रही है। उन्होंने कहा कि इससे पहले सुषमा स्वराज और शीला दीक्षित भी दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं का सबसे बड़ा गुनाह भ्रष्टाचारी होना है।

‘पैनिक बटन घोटाले का हिस्सा आतिशी भी हैं’

सचदेवा ने कहा कि जहां तक महिला सुरक्षा की बात है, इन्होंने तो महिला सुरक्षा के नाम पर पैनिक बटन घोटाला किया है और उसका हिस्सा आतिशी भी रही हैं। आतिशी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘वह PWD और शिक्षा विभाग देख रही हैं। आतिशी बताएं कि दिल्ली की सड़कों की हालत क्या है? मुंडका से नांगलोई तक के आधे घंटे के सफर में ढाई से तीन घंटे लगते हैं। पूरी दिल्ली के सड़कों की हालत ऐसी ही है। उनके पास शिक्षा विभाग भी है। उनके रहते 9वीं कक्षा के एक लाख और 11वीं कक्षा के 54 हजार बच्चों को इसलिए फेल कर दिया गया क्योंकि इन्हें अपने रिकॉर्ड को ठीक रखना है। जो सरकार बच्चों के भविष्य से खेल रही है, उस सरकार को दिल्ली की जनता तो माफ नहीं करेगी।’ (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement