Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. जम्मू-कश्मीर: सैनिकों ने पुलिसवालों को पीटा, उमर ने की कार्रवाई की मांग

जम्मू-कश्मीर: सैनिकों ने पुलिसवालों को पीटा, उमर ने की कार्रवाई की मांग

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने मध्य कश्मीर के गंदरबल इलाके में 7 पुलिसकर्मियों की कथित तौर पर पिटाई करने के मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 22, 2017 15:51 IST
Omar Abdullah | PTI- India TV Hindi
Omar Abdullah | PTI

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने मध्य कश्मीर के गंदरबल इलाके में 7 पुलिसकर्मियों की कथित तौर पर पिटाई करने के मामले में कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि कुछ सैन्यकर्मयों ने पुलिसकर्मियों की कथित तौर पर पिटाई कर उन्हें घायल कर दिया था। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर आरोपी सैनिकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उमर ने ट्विटर पर कहा, ‘सेना ने जम्मू कश्मीर के पुलिसकर्मियों को पुलिस स्टेशन में क्यों पीटा इस पर अधिकारियों द्वारा फौरन स्पष्टीकरण/कार्रवाई की जरूरत है।’ गंदरबल में कथित तौर पर सैनिकों ने एक सहायक उप निरीक्षक (ASI) और 6 पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर उस वक्त पीट दिया था जब अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों ने एक चेक प्वाइंट पर उन्हें रोक दिया था।

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने सैन्य कर्मियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस स्टेशन में रखे रिकॉर्ड को भी नुकसान पहुंचाया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement