Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. Video: CJI चंद्रचूड़ के घर पहुंचे पीएम मोदी, गणेश पूजा में शामिल हुए

Video: CJI चंद्रचूड़ के घर पहुंचे पीएम मोदी, गणेश पूजा में शामिल हुए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ के आवास पर आयोजित गणेश पूजा में शामिल हुए हैं और देशवासियों के सुख, समृद्धि और बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 12, 2024 21:03 IST
CJI चंद्रचूड़ के घर पर पीएम मोदी। - India TV Hindi
Image Source : X CJI चंद्रचूड़ के घर पर पीएम मोदी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को भारत के सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ के आवास पर पहुंचे थे। यहां पीएम मोदी ने  डी वाई चंद्रचूड़ और उनके परिवार के साथ घर में आयोजित गणेश पूजा में भाग लिया और आरती भी की। इससे पहले जब पीएम मोदी सीजेआई चंद्रचूड़ के घर पहुंचे तो चंद्रचूड़ और उनकी पत्नी कल्पना दास अपने घर पर मोदी का स्वागत किया। इस पूरे आयोजन का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो सामने आया

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के आवास पर पीएम मोदी के पहुंचने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में चंद्रचूड़ और उनकी पत्नी कल्पना दास अपने घर पर मोदी का स्वागत करते नजर आते हैं। इसके बाद मोदी उनके घर पर पूजा में हिस्सा लेते दिखाई देते हैं।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ के आवास पर पूजा में शामिल होने को लेकर पीएम मोदी ने भी जानकारी दी है। पीएम मोदी ने कहा कि सीजेआई न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ जी के आवास पर गणेश पूजा में शामिल हुआ। भगवान श्री गणेश हम सभी को सुख, समृद्धि और अद्भुत स्वास्थ्य प्रदान करें।

पीएम मोदी ने भी की आरती

तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी और प्रधान न्यायाधीश चंद्रचूड़ कुछ अन्य लोगों के साथ भगवान गणेश की आराधना करते दिख रहे हैं। प्रधानमंत्री इस दौरान महाराष्ट्र से संबंधित पारंपरिक परिधान में थे। उन्होंने गणेश पूजा के अवसर पर ट्वीट भी मराठी भाषा में किया है।

संजय राउत ने साधा निशाना

गणपति पूजन के लिए सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के आवास पर पीएम मोदी के जाने पर शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गणपति उत्सव चल रहा है तो लोग एक-दूसरे के घर जाते हैं। राउत ने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है कि पीएम अब तक कितने घरों में गए हैं। लेकिन पीएम CJI के घर गए और दोनों ने मिलकर आरती की। अगर संविधान का संरक्षक राजनेताओं से मिलता है, तो यह लोगों के मन में संदेह पैदा कर सकता है।

ये भी पढ़ें- IMD Weather Forecast Today: दिल्ली-एनसीआर में फिर हुई बारिश, यूपी समेत इन राज्यों में कैसा रहेगा मौसम

कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन दौरान पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी से बिगड़े हालात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement