Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. उत्तराखंड: हवस में अंधे टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, हालत गंभीर

उत्तराखंड: हवस में अंधे टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, हालत गंभीर

उत्तराखंड में एक निजी इंटर कॉलेज के टीचर द्वारा रेप का मामला सामने आया है। टीचर ने स्कूल की नाबालिक छात्रा का रेप किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 15, 2024 9:10 IST
Rape- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC नाबालिग छात्रा से रेप

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के पुरोला क्षेत्र में एक निजी इंटर कॉलेज के टीचर द्वारा अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस के मुताबिक, दसवीं कक्षा की छात्रा को मंगलवार को गंभीर अवस्था में पुरोला में उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए देहरादून भेज दिया गया।

आरोपी की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुरोला के एक निजी इंटर कॉलेज में पढ़ाने वाले अध्यापक ने छात्रा को सोमवार शाम अपने कमरे में बुलाया और कथित तौर पर उसके साथ रेप किया। 

छात्रा की तबीयत बिगड़ गयी

इस घटना के अगले दिन मंगलवार को छात्रा की तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना सामने आने के बाद छात्रा के चाचा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में आरोप लगाया कि पुरोला में अपनी दादी के साथ रहकर पढ़ाई करने वाली छात्रा को आरोपी शिक्षक ने अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। पुरोला के पुलिस थाना प्रभारी मोहन कठेत ने बताया कि तहरीर के आधार पर मोरी क्षेत्र के रहने वाले आरोपी राकेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। (इनपुट: भाषा) 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement