Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 'मैं दोस्त के साथ कार में थी, तभी दो कारों ने घेर लिया', महिला संग छेड़खानी का वीडियो वायरल

'मैं दोस्त के साथ कार में थी, तभी दो कारों ने घेर लिया', महिला संग छेड़खानी का वीडियो वायरल

उत्तराखंड की हल्द्वानी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की के कारण का पीछा करते और उसे रोकने का प्रयास करते हुए 2 कार दिख रही हैं, जिसमें हुड़दंग बैठे हैं और हुड़दंग करते हुए दिख रहे हैं।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: August 28, 2024 23:29 IST
UTTARAKHAND HALDWANI NEWS TWO CARS FOLLOWING GIRLS CAR VIRAL VIDEO POLICE TAKE ACTION- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/X महिला संग छेड़खानी का वीडियो वायरल

एक तरफ जहां कोलकाता के आरजीकर मेडिकल कॉलेज में रेप और मर्डर मामले में लोगों के अंदर आक्रोश भरा पड़ा है। वहीं दूसरी तरफ महिलाओं के खिलाफ छेड़खानी या हिंसा की घटनाएं रुकने का नाम तक नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक एक युवती कार में अपनी महिला दोस्त के साथ बैठी है। तभी कहीं से 2 कार सवार लड़के महिला की कार के आगे पीछे से आते हैं और हुड़दंग मचाने लगते हैं। इस घटना की शिकायत मिलते ही नैनीताल पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा ने मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का आदेश दे दिया है। 

वायरल हो रहा छेड़खानी और हुड़दंग का वीडियो 

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे प्राची जोशी नाम की एक एक्स यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्राची ने लिखा, हल्द्वानी की एक महिला द्वारा यह वीडियो शेयर किया गया है। महिला ने बताया कि आज रात को ही मैं अपनी महिला मित्र के साथ फिल्म देखकर वापस आ रही थी। तभी अचानक से 10 लोगों से भरी दो गाड़ियों ने हमारा रास्ता रोकने की कोशिश की। यह घटना हल्द्वानी के सेक्रेड हार्ट स्कूल के पास स्थित मुखानी रोड पर हुई है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने की गिरफ्तारी

जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, एक काले रंग की स्कॉर्पियों कार आगे जाती हुई दिखाई दे रही है, जो साफ समझ आ रहा है कि पीछे वाली गाड़ी का रास्ता रोक रही है। तभी स्कॉर्पियों के गेट चलती गाड़ी में ही बीच सड़क पर खोल दिए जाते हैं। इस दौरान कार के अंदर बैठी महिला इस घटना को अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रही होती है। इस बीच तभी पीछे से एक सीडान कार आती है, जिसमें मनचले बैठे होते हैं। गाड़ी आगे जाकर स्किट करती है, जिसमें एक मनचला सड़क पर गिरते गिरते बचता है। इस दौरान वह खूब हुड़दंग करता दिख रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दोनों कारों को जब्त भी कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों की पहचान की पहचान नरेंद्र बिष्ट, रोहित तिवारी, पंकज रावत और अमन कपूर के रूप में हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement