Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बेटे की नशे की लत से परेशान मां-पिता ने की सुसाइड, कार के अंदर खुद को लगाई आग

बेटे की नशे की लत से परेशान मां-पिता ने की सुसाइड, कार के अंदर खुद को लगाई आग

उनके आवास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। यह सुसाइड नोट पुलिस के लिए था। दंपति ने अपने बेटे को इलाज के लिए सरकारी संस्थान में एडमिट कराने का अनुरोध किया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: July 27, 2024 8:01 IST
Kerala- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बेटे की नशे की लत से परेशान मां-पिता ने की सुसाइड

पथनमथिट्टा: पथनमथिट्टा में एक बुजुर्ग दंपति ने अपने बेटे की नशे की लत से परेशान होकर शुक्रवार को अपनी कार के अंदर कथित तौर पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार तिरुवल्ला निवासी राजू थॉमस जॉर्ज (69) और लेगी थॉमस (63) के शव उनकी कार के अंदर जली अवस्था में पाए गए। 

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस ने कहा कि उनके आवास से बरामद एक सुसाइड नोट के अनुसार ऐसा लगता है कि दंपति ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वे अपने 39 वर्षीय बेटे की नशे की लत से परेशान थे। उनका बेटा वर्तमान में इडुक्की जिले के थोडुपुझा में एक निजी पुनर्वास केंद्र में भर्ती है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'यह सुसाइड नोट पुलिस के लिए था । उन्होंने अपने बेटे को इलाज के लिए सरकारी संस्थान में भर्ती कराने का अनुरोध किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी संपत्ति उनकी बहू और पोती को सौंप दी जाए।' (इनपुट: भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement