Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पटरी पार करते हुए ट्रेन से कट कर 3 महिलाओं की मौत, शादी में शामिल होने आई थीं

पटरी पार करते हुए ट्रेन से कट कर 3 महिलाओं की मौत, शादी में शामिल होने आई थीं

केरल में बड़ा हादसा हो गया। कांजनगाड रेलवे स्टेशन के पास पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से तीन महिलाओं की मौत हो गई।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 15, 2024 7:27 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

केरल के कासरगोड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले में कांजनगाड रेलवे स्टेशन के पास शनिवार रात को पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से तीन महिलाओं की मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस ने दी। मृतकों की पहचान दक्षिणी कोट्टायम जिले के चिंगवनम निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि महिलाएं एक समूह का हिस्सा थीं, जो पास में ही एक शादी समारोह में शामिल होने आई थीं। 

पुलिस ने बताया कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब वे रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचने के लिए पटरी पार कर रही थीं। पुलिस ने बताया कि तभी एक सुपरफास्ट ट्रेन ने उन्हें टक्कर मार दी और तीनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जांच जारी है और अन्य विवरण फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

ट्रेन की चपेट में आने से 1 शख्स की मौत

इससे पहले अरुणाचल प्रदेश में एक ऐसी ही घटना घटनी। लोअर सियांग जिले में पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में एक कार आ गई, जिसमें एक 52 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और एक बच्चा घायल हो गया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के सहायक उपनिरीक्षक गणेश हजारिका ने बताया कि दिमोव के पास पाले में शुक्रवार दोपहर करीब 3.50 बजे यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान भारतीय रिजर्व बटालियन के उप-निरीक्षक रिगो रीबा के रूप में हुई है। 

अधिकारी ने बताया कि रीबा अपने सात वर्षीय पोते के साथ ईस्ट सियांग जिले के पासीघाट से अपने पैतृक गांव जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। वह पासीघाट में तैनात थे। हजारिका ने बताया कि जब वह कार से पटरी पार कर रहे थे, तभी उनका वाहन मुरकंगसेलेक-तेजपुर विशेष ट्रेन की चपेट में आ गया और यह कम से कम एक किलोमीटर तक घसीटता चला गया। ट्रेन असम के तेजपुर में डेकारगांव की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि रीबा की मौके पर ही मौत हो गई। हजारिका ने बताया कि नाबालिग को इलाज के लिए असम के डिब्रूगढ़ ले जाया गया है। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

गडकरी को मिली थी प्रधानमंत्री पद की पेशकश, कर दिया इनकार; बोले- 'पीएम बनने की लालसा नहीं'

आप की अदालत: एसजीपीसी की तरह वक्फ बोर्ड का गठन होना चाहिए, जमीयत चीफ मौलाना महमूद मदनी ने रजत शर्मा से कहा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement