Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. चेन्नई में वायुसेना का एयर शो देखने पहुंची हजारों की भीड़, भगदड़ मचने से 5 लोगों की हुई मौत, देखें-PHOTOS

चेन्नई में वायुसेना का एयर शो देखने पहुंची हजारों की भीड़, भगदड़ मचने से 5 लोगों की हुई मौत, देखें-PHOTOS

चेन्नई के मरीना बीच पर भारतीय वायु सेना का एयर शो खत्म होने के बाद यहां पर भगदड़ मच गई। बीच पर हजारों की संख्या में लोग जुटे हुए थे। अधिकारियों ने बताया कि भगदड़ में 5 लोगों की जान चली गई।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: October 07, 2024 9:07 IST
Chennai- India TV Hindi
Image Source : PTI चेन्नई में IAF का एयर शो

भारतीय वायुसेना की 92वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में चेन्नई के मरीना बीच पर एयर शो आयोजित किया गया। मरीना बीच पर रविवार को आयोजित ‘एयर शो’ आकर्षण का केंद्र बना हुआ था। एयर शो खत्म होने के बाद यहां पर भगदड़ मच गई। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई। 40 से ज्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Beach

Image Source : PTI
चेन्नई में 92वें भारतीय वायु सेना (IAF) दिवस के अवसर पर खास नजारा था। यहां पर लोग बीच पर लोग एयर शो का आनंद ले रहे थे।

IAF SHow

Image Source : PTI
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन, वायुसेना प्रमुख (CAS) एयर चीफ मार्शल अमर प्रीत सिंह, डीएमके नेता दयानिधि मारन समेत कई बीच पर एयर शो का आनंद ले रहे थे।

IAF

Image Source : PTI
भारतीय वायु सेना (IAF) के लिए राष्ट्रीय गौरव का क्षण मनाने वाला दिन चेन्नई के मरीना बीच पर मातम में बदल दया। शो खत्म होने के बाद भगदड़ मच गई 5 लोगों की मौत हो गई।

IAF

Image Source : PTI
तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन डीएमके नेता दयानिधि मारन के साथ चेन्नई के मरीना बीच पर 92वें भारतीय वायु सेना (IAF) दिवस के अवसर पर आयोजित एयर शो का लुत्फ ले रहे थे।

IAF

Image Source : PTI
एयर शो देखने के लिए तमिलनाडु के दूसरे शहरों से लोग ट्रेन के माध्यम से चेन्नई पहुंचे हुए थे। पुलिस ने बताया कि एयर शो के दौरान भगदड़ मचने से 5 की मौत और 40 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement