Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, मालिक को खिलाया और गहने-जेवर लेकर फरार हो गए मियां-बीवी

खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, मालिक को खिलाया और गहने-जेवर लेकर फरार हो गए मियां-बीवी

आरोपी दंपति को चार दिन पहले ही सेब बागान में काम के लिए रखा गया था। हालांकि, खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दोनों ने चोरी की और फरार हो गए।

Edited By: Shakti Singh
Published on: October 04, 2024 12:38 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक नेपाली दंपति पर गहना चोरी करने का आरोप लगा है। आरोप है कि पति-पत्नी ने मिलकर खाना बनाया और उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया। यही खाना घर के सभी लोगों को खिलाया। खाना खा कर जब सभी लोग बेहोश हो गए तो घर में रखे गहने लेकर फरार हो गए। ये दोनों सेब बागान में काम करते थे और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कृष्ण और ईशा के रूप में की है।

शिमला पुलिस ने नेपाली दंपति के खिलाफ परिवार के भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर आभूषण और अन्य कीमती सामान चोरी करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि चिवा गांव में सेब के बागान में काम करने वाले नेपाली दंपति कृष्ण और उसकी पत्नी ईशा ने उसी घर में चोरी की, जिसमें वह काम करते थे।

कैसे की चोरी

आरोपी पति-पत्नी ने मिलकर घर में मौजूद सभी लोगों के लिए खाना बनाया। इस खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया और दोनों ने खाना नहीं खाया। घर में मौजूद दो महिलाएं और एक केयर टेकर जब खाना खाकर बेहोश हो गए तो आरोपी पति-पत्नी ने घर से गहने-जेवर और अन्य सामान चोरी किया और फिर फरार हो गए। पुलिस दंपति की तलाश में छापेमारी कर रही है। पीड़ित परिवार की सदस्य कुमारी मारिषा ने शिकायत में बताया कि उन्होंने दंपति को महज चार दिन पहले ही बागान के कामकाज के लिए रखा था। (इनपुट- पीटीआई भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement