Saturday, June 29, 2024
Advertisement

हैदराबाद की दिल दहलाने वाली घटना, आवारा कुत्तों ने 6 साल के बच्चे को नोच-नोचकर मार डाला

हैदराबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। आवारा कुत्तों ने घर के पास शौच कर रहे एक छह साल के बच्चे को नोच-नोचकर मार डाला।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: June 29, 2024 9:02 IST
stray dogs killed minor- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आवारा कुत्तों ने बच्चे को मार डाला

हैदराबाद से एक दिल को दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है। संगारेड्डी जिले के पटानचेरु में आवारा कुत्तों ने छह साल के एक लड़के पर हमला कर दिया और उसे नोच-नोचकर मार डाला। वह बच्चा उस समय एक डंप यार्ड के पास शौच कर रहा था कि तभी कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। बच्चे के माता-पिता बिहार के रहने वाले हैं और दोनों मजदूर हैं। बच्चे का नाम विशाल है। कुत्तों ने उसे नोच डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले  हैदराबाद के मणिकोंडा में एक महिला पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया था, जब वह सुबह की सैर पर निकली थी।

12 महीने में 11 लोगों को कुत्तों ने मार डाला

तेलंगाना में हाल के दिनों में आवारा कुत्तों के हमलों की वारदात बढ़ती जा रही है। कुत्तों के हमले में पिछले 12 महीनों में कम से कम 11 लोगों की मौत हुई है। पाटनचेरु इंस्पेक्टर प्रवीण रेड्डी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया, "3-4 कुत्तों के एक झुंड ने छह साल के बच्चे विशाल पर हमला किया और उसकी गर्दन काट दी। उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर भी गंभीर चोटें आईं थीं।" पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 (संदिग्ध मौत) के तहत मामला दर्ज किया है।

स्कूल में होने वाला था दाखिला, कुत्तों ने मार डाला

इस्नापुर में एक निर्माण स्थल के करीब कुत्तों के झुंड ने हमला वहां किया जहां विशाल के माता-पिता काम करते हैं। वह उस समय अकेला था जब सुबह करीब साढ़े छह बजे आवारा कुत्ते उस पर टूट पड़े। जब तक उसके माता-पिता मौके पर पहुंचे, तब तक विशाल की मौत हो चुकी थी। माता पिता ने बताया कि लड़के विशाल का स्कूल में दाखिला होने वाला था, वह स्कूल जाने की बात से काफी खुश था। लेकिन किसे पता था कि उसकी ऐसे मौत हो जाएगी। 

पुलिस ने बताया कि लड़के के माता-पिता बिहार से हैदराबाद चले आए थे और निर्माण स्थल पर काम कर रहे थे, जहां उन्हें आवास उपलब्ध कराया गया था। विशाल मजदूर दंपति का छोटा बेटा था,उनका एक और बेटा है। उसका एडमिशन भी स्कूल में कराना था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement