Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. स्कूल टीचर पर एक या दो नहीं बल्कि 12 छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, हुआ गिरफ्तार

स्कूल टीचर पर एक या दो नहीं बल्कि 12 छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, हुआ गिरफ्तार

आरोप लगाने वाली 12 छात्राओं की उम्र आठ से 14 साल है। स्कूल का कहना है कि टीचर लंबे समय से इन छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 14, 2024 6:57 IST
Sikkim- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC आरोपी टीचर गिरफ्तार

गंगटोक: सिक्किम के सोरेंग जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को कम से कम 12 छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्राओं ने शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ किए जाने की घटनाओं की जानकारी स्कूल प्राधिकारियों को आठ मई को दी। 

स्कूल ने 10 मई को शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि आठ से 14 साल की उम्र की 12 छात्राओं ने आरोप लगाया है कि शिक्षक लंबे समय से उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। 

उन्नाव से हैरान करने वाला मामला

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बीघापुर विकासखंड के दादामऊ में प्राथमिक विद्यालय की प्रिंसिपल का स्कूल में फेशियल कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह फेशियल कराने वाली प्रिसिंपल का नाम संगीता सिंह है। 

संगीता द्वारा फेशियल कराए जाने का वीडियो एक दूसरी टीचर ने वायरल कर दिया था, जिसकी वजह से संगीता ने उससे मारपीट की थी और उसे दांतों से काटकर जख्मी कर दिया था। जख्मी शिक्षिका ने मामले की शिकायत बीघापुर कोतवाली में की थी। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement