Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. सौरभ गांगुली ने पुलिस में की शिकायत, साइबर धमकी और मानहानि का मामला

सौरभ गांगुली ने पुलिस में की शिकायत, साइबर धमकी और मानहानि का मामला

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कोलकाता पुलिस के पास साइबर धमकी और मानहानि से जुड़ी एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 19, 2024 8:35 IST
सौरभ गांगुली ने दर्ज कराया केस। - India TV Hindi
Image Source : PTI सौरभ गांगुली ने दर्ज कराया केस।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कोलकाता पुलिस के पास साइबर धमकी और मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, सौरभ गांगुली की शिकायत के आधार पर कोलकाता पुलिस ने बुधवार को इस मामले की जांच शुरू कर दी है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में।

क्या है पूरा मामला?

सौरभ गांगुली की सचिव की ओर से दी गई शिकायत में लिखा गया है- "मैं मृण्मय दास नाम के एक व्यक्ति से जुड़ा साइबर धमकी और मानहानि का मामला आपके संज्ञान में लाने के लिए लिख रही हूं। इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया मंच पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सौरव गांगुली को निशाना बनाते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। अपमानजनक टिप्पणियां कर रहा है जो उनकी प्रतिष्ठा के लिए हानिकारक हैं।"

ईमेल भेज कर की शिकायत

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सौरभ गागुली की सेक्रेटरी ने मंगलवार की रात कोलकाता पुलिस के साइबर विभाग को एक ईमेल भेज कर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक, गांगुली की सचिव ने ई-मेल के साथ एक वीडियो लिंक भी साझा किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा है कि हमें ई-मेल मिला है और हम इस पूरे प्रकरण को देख रहे हैं।

गांगुली ने की थी कोलकाता रेप-मर्डर केस की निंदा

कुछ ही दिनों पहले सौरव गांगुली ने कोलकाता के एक अस्पताल में महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या की निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि एक बेटी का पिता होने के नाते वह इस घटना से बहुत दुखी हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था कि पश्चिम बंगाल और भारत को सुरक्षित माना जाता है और किसी एक घटना के आधार पर पूरी व्यवस्था पर कोई फैसला नहीं किया जाना चाहिए। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- भारतीय नौसेना को बड़ा नुकसान, ये घातक ड्रोन बंगाल की खाड़ी में क्रैश, अमेरिका से लीज पर लिया था

मोदी कैबिनेट ने ‘चंद्रयान-4’ को मंजूरी दी, वीनस ऑर्बिटर मिशन और गगनयान के लिए भी है ये खास प्लान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement