Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. उत्तराखंड: राशिद से रवि बनकर धोखा दिया और कर ली हिंदू लड़की से शादी, प्रेग्नेंट करने के बाद लाखों रुपए लेकर फरार

उत्तराखंड: राशिद से रवि बनकर धोखा दिया और कर ली हिंदू लड़की से शादी, प्रेग्नेंट करने के बाद लाखों रुपए लेकर फरार

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के राशिद ने अपना धर्म छिपाकर बेंगलुरु की ब्यूटी पार्लर संचालिका को अपने जाल में फंसाया और फिर उससे शादी की। इसके बाद उसने लड़की को प्रेग्नेंट किया और उसके लाखों रुपए लेकर फरार हो गया। पीड़ित लड़की जब यूपी के रामपुर में पहुंची तो उसने आपबीती सुनाई।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 28, 2024 14:08 IST
Up news- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी राशिद और पीड़ित लड़की

रामपुर: यूपी के रामपुर में अपनी सहेली के साथ पहुंची एक लड़की ने चौंकाने वाली आपबीती सुनाई है। पीड़ित लड़की का कहना है कि एक मु्स्लिम युवक ने अपना धर्म छिपाकर उससे शादी की और फिर प्रेग्नेंट करने के बाद फरार हो गया। इस दौरान वह अपने साथ लाखों रुपए लेकर भागा है।

पहचान छिपाने के लिए हाथ में कलावा बांधता था राशिद, खुद को बताता था अनाथ

मामला उत्तराखंड का है। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के राशिद ने अपना धर्म छिपाया और रवि बनकर बेंगलुरु की ब्यूटी पार्लर संचालिका से शादी की। पीड़ित लड़की को शक ना हो, इसलिए राशिद हाथ में कलावा बांधकर रखता था और वह खुद को अनाथ बताता था।

जब लड़की इस शख्स के चंगुल में फंस गई तो दोनों ने शादी कर ली। इस दौरान आरोपी युवक ने पीड़ित लड़की को 5 महीने का प्रेग्नेंट भी कर दिया और फिर फरार हो गया। पीड़िता का आरोप है कि युवक 15 से 16 लाख रुपए लेकर भागा है और उसका मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा है। पीड़ित लड़की अपनी सहेली के साथ यूपी के रामपुर पहुंची, जहां उसने ये पूरी बात बताई। 

विश्व हिंदू परिषद ने सिटी मजिस्ट्रेट और एसपी से मुलाकात की

इस मामले के सामने आने के बाद विश्व हिंदू परिषद से जुड़े तमाम नेताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट और एसपी से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित युवती को अधिकारियों के सामने पेश किया। इस दौरान युवती ने खुद को बेंगलुरु का निवासी बताया और कहा कि वो ब्यूटी पार्लर चलाती है। उसका कहना है कि दो साल पहले वह यूपी और उत्तराखंड घूमने आई थी। यहां उसे कलावा बांधे एक युवक मिला, जिसने अपना नाम रवि बताया। उसने हमदर्दी का व्यवहार किया। इस दौरान युवक से जान पहचान हो गई। युवक ने उसका नंबर ले लिया और युवती के वहां से जाने के बाद उससे बात करने लगा।

इस दौरान युवक ने युवती को प्यार के झांसे में फंसा लिया और उसके साथ केमरी के मंदिर में शादी कर ली। पार्लर संचालिका ने बताया कि युवक उसे पूजा करने से मना करता था, जिससे उसे शक हो गया। युवती की एक मुस्लिम सहेली रामपुर के केमरी क्षेत्र में रहती है। उसने दोनों की शादी के फोटो इंटरनेट मीडिया पर देखे तो वह युवक को पहचान गई। उसने युवती को युवक की असलियत बता दी। तब पता चला कि युवक उत्तराखंड के किच्छा जिला ऊधमसिंहनगर का रहने वाला राशिद है। (इनपुट: रामपुर से आमिर की रिपोर्ट)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement