Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने बेंगलुरु एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने बेंगलुरु एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

सांसद प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। रेवन्ना के पास से दो सूटकेस भी जब्त किए गए हैं। आज रेवन्ना को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 31, 2024 6:35 IST
प्रज्जवल रेवन्ना बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रज्जवल रेवन्ना बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार

बेगलुरु: कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्जवल रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है। रेवन्ना को बेंगलुरु हवाई अड्डे से देर रात गिरफ्तार किया गया। एसआईटी ने प्रज्जवल रेवन्ना के पास से दो सूटकेस को भी जब्त किया है। वहीं गिरफ्तारी के पास रेवन्ना को एसआईटी की टीम सीआईडी ऑफिस लेकर गई है। बता दें कि प्रज्जवल रेवन्ना को आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। दरअसल, हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्जवल रेवन्ना पर यौन शोषण के आरोप हैं। 

दो सूटकेस भी जब्त

दरअसल, प्रज्वल रेवन्ना देर रात जर्मनी से बंगलुरू एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचते ही रेवन्ना को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद प्रज्वल रेवन्ना को एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच SIT की टीम CID ऑफिस ले गई, जहां उनसे पूछताछ की गई। पुलिस ने प्रज्वल रेवन्ना के पास से दो सूटकेस भी जब्त किए हैं। पुलिस को पहले से ही प्रज्वल के भारत लौटने के बारे में सूचना मिल गई थी। इसके बाद से SIT ने केंपेगौडा एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी थी। जैसे ही रेवन्ना बाहर आए, एसआईटी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

यौन शोषण के आरोप

बता दें कि जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप है। 26 अप्रैल को बेंगलुरु में पब्लिक प्लेसेस में कई पेन ड्राइव मिली थीं। इन पेन ड्राइव्स में 3 हजार से 5 हजार वीडियोज होने का दावा किया जा रहा है। पेन ड्राइव में मौजूद वीडियोज में प्रज्वल को महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करते हुए देखा जा सकता है। मामला बढ़ने पर राज्य सरकार ने SIT का गठन किया। इसके बाद प्रज्वल के खिलाफ रेप, छेड़छाड़, ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज की गई। वहीं रेवन्ना पर उनके घर में काम करने वाली महिला ने भी आरोप लगाया है।

आज कोर्ट में होगी पेशी

इसके अलावा प्रज्वल रेवन्ना पर 50 से ज्यादा महिलाओं के सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप है। आरोप है कि प्रज्वल रेवन्ना ने 50 में से करीब 12 महिलाओं से जबर्दस्ती संबंध बनाए। इसके अलावा बाकी महिलाओं को लालच देकर सेक्सुअल फेवर लिया गया। फिलहाल रेवन्ना को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है। आज रेवन्ना की कोर्ट में पेशी की जा सकती है। 

यह भी पढ़ें- 

राजकोट टीआरपी गेम जोन अग्निकांड मामले में बड़ी कार्रवाई, चार सरकारी अधिकारी गिरफ्तार

दिल्ली में आज इन सड़कों पर जाने से बचें, वरना लंबे जाम में फंस जाएंगे, यहां रहेगा डायवर्जन

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement