Thursday, July 04, 2024
Advertisement

गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी पैरोल पर आएगा बाहर, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी है इस वजह से रियायत

गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी पैरोल पर बाहर आने वाला है। कल गैंगेस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी सोनीपत के अपने गांव पहुंचेगा और अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होगा।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: July 03, 2024 23:00 IST
gangster Sandeep alias Kala Jatheri- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO गैंगेस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी

पटियाला हाउस कोर्ट ने गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेडी को कस्टडी पैरोल दे दी है। कोर्ट ने ये कस्टडी पैरोल गैंगेस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेडी को उसकी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दी है। आज उसकी मां का निधन हो गया था। काला जठेडी की मां का अंतिम संस्कार कल हरियाणा के सोनीपत स्थित उसके गांव में होगा।

गैंगेस्टर की मां पी लिया था जहर

गौरतलब है कि पटियाला हाउस कोर्ट ने गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेडी की मां के मौत के बाद कस्टडी पैरोल दी है ताकि काला जठेडी अपनी मां कमला देवी के अंतिम संस्कार में शामिल हो सके। बता दें कि गैंगस्टर तिहाड़ जेल में बंद है। जानकारी के मुताबिक, काला जठेड़ी उर्फ संदीप की मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ पी लिया था। इसके बाद उसकी हालत खराब हो गई और लोगों ने उसे एक प्राइवेट में एडमिट कराया, लेकिन अब उसकी मौत हो गई है।

कुल इतने घंटे के लिए मिली पैरोल

इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है। हालांकि पुलिस गैंगस्टर की मां कमला देवी की मौत की घटना की जांच में भी जुट गई है कि आखिर उनकी मौत क्यों हुई है। हाल ही में काला जठेड़ी ने लेडी डॉन अनुराधा से शादी की थी। मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गैंगस्टर काला जठेड़ी को 6 घंटे की पैरोल मिली है। बता दें कि गैंगस्टर पर हत्या, किडनैपिंग, लूट, फिरौती, जमीन पर कब्जा करने समेत बड़ी तदाद में केस दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:

हाथरस हादसे पर सूरजपाल उर्फ भोले बाबा ने जारी किया पहला बयान, मामले में इस वकील को किया नियुक्ति

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह 5 जुलाई को लेगा सांसद पद की शपथ, परिवार ने सरकार से की ये मांग

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement