Sunday, June 30, 2024
Advertisement

पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, बॉर्डर पर रात में की 2 घंटे फायरिंग, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान द्वारा बॉर्डर पर बीती रात करीब 2 घंटे तक फायरिंग की गई है। जिसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: June 29, 2024 19:30 IST
Pakistan- India TV Hindi
Image Source : FILE जिस पाकिस्तानी पोस्ट से हुई फायरिंग, उसकी तस्वीर सामने आई, भारतीय सेना ने दिया जवाब

जम्मू: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आता है। बॉर्डर पर पाकिस्तान की 2 पोस्टों से बीती रात करीब 2 घंटे तक फायरिंग की गई है। जिसके बाद भारतीय सेना ने केजी सेक्टर, जम्मू से पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

घुसपैठ की कोशिश में पाकिस्तान 

मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की 2 पोस्टों से बीती रात करीब 2 घंटे तक फायरिंग हुई, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को खूब छकाया। 

चीन कर रहा मदद, अमेरिका से हथियार खरीद रहा पाक

खबर ये भी है कि पाकिस्तान का डिफेंस बनाने में चीन उसकी मदद कर रहा है और इस बीच पाकिस्तान द्वारा अमेरिका से हथियार खरीदे जा रहे हैं।  मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की तरफ से रात 10 बजे से 12 बजे तक फायरिंग की गई। पाकिस्तान इसी की आड़ में भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है। 

पाकिस्तान से आई एक और चौंकाने वाली खबर

हालही में खबर सामने आई थी कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों पर न्यायिक मामलों में हस्तक्षेप करने का गंभीर आरोप लगा है। ऐसे में पाकिस्तान की अदालत ने शनिवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को निर्देश दिया कि वह इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) सहित देश की खुफिया एजेंसियों को निर्देश जारी करे कि वे अनुकूल फैसला प्राप्त करने के लिए किसी भी न्यायाधीश या उनके स्टाफ के किसी सदस्य से संपर्क न करें। कई न्यायाधीशों ने खुफिया एजेंसियों, विशेषकर आईएसआई, सैन्य खुफिया (एमआई) और खुफिया ब्यूरो (आईबी) पर वांछित फैसले प्राप्त करने के लिए विभिन्न तरीकों से दबाव डालने का आरोप लगाया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement