ब्लिंकिट और जेप्टो जैसे ऐप्स ने रोजमर्रा के जीवन में हमारी सुविधाओं को काफी बढ़ा दिया। हालांकि, कई बार ग्राहकों तक ऐसी चीजें पहुंच जाती हैं, जिसमें लापरवाही सामने आ जाती है। एक ऐसा ही मामला ब्लिंकिट के जरिए सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप के जरिए ब्रेड मंगवाने पर एक शख्स को उस ब्रेड के पैकेट में चूहा मिला है।
नितिन अरोड़ नाम के शख्स को ब्रेड के पैकेट में चूहा मिला, जिसकी शिकायत के बाद ब्लिंकिट ने पार्टनर स्टोर के खिलाफ कार्रवाई की है। नितिन ने अपने ट्विटर हैंडल से ब्रेड के पैकेट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आपका भी जी खराब हो जाएगा। ट्विटर पर नितिन ने बताया है कि उन्होंने ब्लिंकिट ऐप से एक ब्रेड का पैकेज ऑर्डर किया था। उनके पास जब पैकेट आया, तो वह उसमें चूहा देखर दंग रह गए। पैकेट के अदंर जिंदा चूहा डिलीवर किया गया।
'10 मिनट में ऐसा सामान आता है, तो...'
नितिन अरोड़ा ने ट्वीट किया, "ब्लिंकिट के साथ भयावह अनुभव। 1 फरवरी 2023 को ब्रेड का पैकेट ऑर्डर किया था, जिसके अंदर एक जिंदा चूहा दे दिया गया। यह हम सभी के लिए चिंताजनक है। अगर 10 मिनट की डिलीवरी में ऐसा सामान आता है, तो मैं फिर कुछ घंटे इंतजार करना पसंद करूंगा।
शख्स की शिकायत पर कंपनी का जवाब
ब्रेड के पैकेट में जिंदा चूहा मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कंपनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। ब्लिंकिट ने नितिन अरोड़ा के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, "हेल्लो नितिन यह वैसा अनुभव नहीं है, जो हम चाहते थे कि आपको मिले। इस मामले को देखने के लिए कृपया अपना रिजस्टर्ड कॉन्टैक्ट नंबर या ऑर्डर आईडी मैसेज के जरिए शेयर करें। इसके बाद ब्लिंकिट ने जानकारी दी कि उसने पार्टनर स्टोर को डी-लिस्ट कर दिया है और कंपनी स्टोर के मालिक के साथ मामले की जांच कर रही है।
ये भी पढ़ें-
भारत की हवाई ताकत का ट्रेलर, एरो इंडिया शो से पहले रिहर्सल में लड़ाकू विमानों का दिखा जलवा