Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ओडिशा: कटक में ईद के मौके पर लहराए गए फिलिस्तीनी झंडे, सामने आया VIDEO

ओडिशा: कटक में ईद के मौके पर लहराए गए फिलिस्तीनी झंडे, सामने आया VIDEO

ओडिशा के कटक में ईद के मौके पर सड़कों पर फिलिस्तीनी झंडे फहराए गए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोगों को झंडे लहराते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 18, 2024 14:54 IST
Palestinian flags- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ईद के मौके पर लहराए गए फिलिस्तीनी झंडे

कटक: ओडिशा के कटक से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां ईद के मौके पर सड़कों पर फिलिस्तीनी झंडे फहराए गए हैं। इस दौरान कुछ फिलिस्तीनी समर्थक हाथ में तख्ती पकड़े हुए भी दिखे। इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है। 

क्या है पूरा मामला?

ओडिशा के कटक में ईद के जुलूस में कुछ युवकों ने फिलिस्तीन के झंडे लहराए और साथ ही फिलिस्तीनी समर्थकों वाली तख्तियों का प्रदर्शन भी किया। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ईद के दौरान जुलूस के आगे एक युवक फिलिस्तीनी झंडा हवा में लहरा रहा है। 

इतना ही नहीं, लोगों ने जो तख्तियों को पकड़ा है, उसमें भी साफ लिखा है कि फ्री फिलिस्तीन । इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही कटक की दरगाह बाजार पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची।

पुलिस ने तुरंत मौके से फिलिस्तीनी समर्थक वस्तुओं को जब्त कर लिया और युवकों को चेतावनी भी दी कि इस तरह की अप्रिय घटना अगली बार न हो। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही जुलूस को वहीं काफी देर तक रोक दिया गया और घटना पर एक्शन लिया गया।

बहरहाल पुलिस के तुरंत एक्शन लेने की वजह से परिस्थिति बिगड़ने से पहले ही मामले को नियंत्रण में ले लिया गया। जुलूस के आयोजकों को चेतावनी देने के बाद पुलिस ने जुलूस को आगे बढ़ने की इजाजत दे दी। कुछ असमाजिक तत्वों की वजह से त्योहार दंगों का रूप ले लेता पर पुलिस की त्वरित कार्रवाई की वजह से मामले को तुरंत सुलझाया गया।

हालांकि शहर के लोगों में इसे लेकर भय का माहौल बना हुआ है और लोगों ने पुलिस से ऐसी घटना पर रोक लगाने का आग्रह किया है। (ओडिशा से शुभम कुमार की रिपोर्ट)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement