Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. भद्रक हिंसा: भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, धारा 163 लागू, इंटरनेट सेवा बंद

भद्रक हिंसा: भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, धारा 163 लागू, इंटरनेट सेवा बंद

ओडिशा के भद्रक में अनियंत्रित भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इसकी वजह से इलाके में धारा 163 लागू कर दी गई और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 28, 2024 14:32 IST
Odisha Bhadrak - India TV Hindi
Image Source : FILE/INDIA TV भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया

भद्रक: ओडिशा के भद्रक में विवादित सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से हिंसा भड़क गई है। इस दौरान भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला भी कर दिया। हालात को संभालने के लिए प्रशासन ने तुरंत इलाके में धारा 163 लगा दी है और इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

भद्रक में एक विवादित सोशल मीडिया पोस्ट की वजह जोरदार हंगामा देखने को मिला। विशेष समुदाय के लोगों ने सोशल मीडिया पोस्ट के विरोध में रैली निकाली। चूंकि रैली बिना अनुमति के निकाली जा रही थी लिहाजा रैली को रोकने के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों पर ये भीड़ भड़क गई। पुलिसकर्मियों और भीड़ के बीच झड़प हुई, जिसमें पुलिस अधिकारी घायल हुए हैं।

पुलिस की गाड़ियों पर पथराव किया गया, जिसकी वजह से गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ। भद्रक के पुराना बाजार थाना क्षेत्र के संथिया के पास एक विवादित वीडियो के विरोध में ये रैली निकाली गई थी। रैली ने धीरे-धीरे उग्र रूप ले लिया और वो अनियंत्रित हो गई।

इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और क्षेत्र में अनिश्चित काल के लिए धारा 163 लगा दी गई और 10 प्लाटून सुरक्षा बल जवानों को तैनात किया गया है। विवादित पोस्ट की वजह से विशेष समुदाय के लोगों ने धामनगर थाने का घेराव किया। इस घटना में 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है और धामनगर में भी धारा 163 लगा दी गई है। इसके साथ साथ इलाके में सुरक्षा बल के 4 प्लाटून को तैनात किया गया है। (इनपुट: शुभम कुमार)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement