Tuesday, September 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. अश्लील VIDEO दिखाकर छात्राओं का रेप करता था मौलवी, जिन्न से मरवाने की देता था धमकी, हुआ गिरफ्तार

अश्लील VIDEO दिखाकर छात्राओं का रेप करता था मौलवी, जिन्न से मरवाने की देता था धमकी, हुआ गिरफ्तार

मस्जिद के एक मौलाना को बच्चियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ये मौलाना बच्चियों को जिन्न का डर दिखाकर उनका रेप करता था।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 24, 2024 22:21 IST
Rudrapur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने दी मामले की जानकारी

रुद्रपुर: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के मलसा गांव की एक मस्जिद के मौलवी पर आरोप है कि वह मुस्लिम बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका रेप करता था और उन्हें धमकी देता था कि अगर उन्होंने ये बात किसी को बताई तो वह उनके मां-बाप को जिन्न से मरवा देगा क्योंकि उसके पास जादुई शक्तियां हैं।

क्या है पूरा मामला?

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मलसा की एक मस्जिद के एक मौलाना बच्चियों को उर्दू, अरबी पढ़ाने के नाम पर उनका यौन उत्पीड़न व रेप करता था। मौलाना न केवल बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाता था बल्कि उन्हें धमकी देता था कि अगर परिवार को कुछ बताया तो जादू से तुम्हारे परिवार को मार दूंगा। इस डर से बच्चियां अपने घर पर कुछ नहीं बताती थीं। लेकिन एक बच्ची ने हिम्मत जुटाई, जिसके बाद ये मामला खुला।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है। इस मामले में अब तक 4 पीड़ित छात्राएं सामने आ चुकी हैं। 

विधायक शिव अरोरा ने ज्ञापन दिया

इस मामले के सामने आने के बाद विधायक शिव अरोरा ने मौलवी के खिलाफ और अवैध मदरसों के खिलाफ जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है और मौलवी को सख्त सजा देने की मांग की है। विधायक ने इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाया है। 

एसएसपी का बयान भी आया सामने

जिले के एसएसपी मंजुनाथ टीसी का कहना है कि मौलवी बच्चियों के साथ काफी समय से यौन शोषण कर रहा था। एक बच्ची के परिवार की शिकायत पर मामला उजागर हुआ है। अभी तक कई पीड़ित बच्चियों के यौन शोषण की बात सामने आई है।

हज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष ने कही ये बात

हज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मौलाना जाहिद रजा रिज़वी ने मुस्लिम समाज के सबसे पवित्र मौलवी उपाधि को कलंकित करने पर मौलवी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने मुस्लिम समाज से कहा है कि वो मौलवियों की नियुक्ति, उनके चरित्र की जानकारी के बाद करें, जिससे मुस्लिम समाज ऐसे गलत काम करने वालों से बचे। (इनपुट: नाहिद खान)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement