Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. आप की अदालतः मौलाना महमूद मदनी ने मुख्तार अंसारी को बताया 'गरीबों का मसीहा', जानें तारीफ में और क्या कहा

आप की अदालतः मौलाना महमूद मदनी ने मुख्तार अंसारी को बताया 'गरीबों का मसीहा', जानें तारीफ में और क्या कहा

आप की अदालत शो में रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए मौलाना महमूद मदनी ने गैंगस्टर से नेता बने दिवंगत मुख्तार अंसारी की भरपूर प्रशंसा की।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 14, 2024 23:22 IST
आप की अदालत में मौलाना महमूद मदनी - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में मौलाना महमूद मदनी

नई दिल्लीः जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने आप की अदालत में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। आप की अदालत में मौलाना महमूद मदनी ने गैंगस्टर से राजनेता बने मुख्तार अंसारी की खुलकर तारीफ की। उन्होंने मुख्तार अंसारी को गरीबों का मसीहा। उन्होंने कहा कि ये मैं नहीं कह रहा हूं। आप उस इलाके में जाकर पूछ लीजिए, ये उनके मुसलमान होने की वजह से नहीं , उनके साथ 80 परसेंट से ज्यादा गैर मुस्लिम हैं। वो सिर्फ मुसलमानों का आदमी नहीं था। वो वाकई गरीबों का आदमी था। 

मुख्तार अंसारी ने किसी के घर पर नहीं किया कब्जा

मदनी ने कहा कि आप कोई एक केस दिखा सकते हैं जिसमें किसी के मकान का कब्जा किया हो। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं। उनके भाई सांसद हैं।  जब कोई गुजर जाता है तो उसके बारे में अच्छी बातें बोलनी पड़ती है। मैं ही नहीं कह रहा हूं, पूरा इलाका कह रहा है। जब जिन्दा थे, मैंने कभी उनकी तारीफ नहीं की। मौलाना ने कहा कि जो उनके अच्छे काम थे उसे मुझे कहना ही पड़ेगा।

मुस्लिमों की शादी में डीजे बजाने के सवाल पर क्या बोले मदनी

मुस्लिमों की शादी अगर बजा डीजे तो मौलाना नहीं पढ़ाएंगे निकाह? इस पर मदनी ने हां में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जिस शादी में जरूरत से ज्यादा खर्च होगा। डीजे होगा, गरीब की गुरबत का मजाक बनेगा। उस शादी को हम होने नहीं देंगे। 

मौलाना मदनी ने इस मुद्दे पर कही ये बात

एक सवाल के जवाब के जवाब में मौलाना मदनी ने कहा,'हर टूथपेस्ट, पानी को हलाल सर्टिफाइड करना होता है, क्योंकि ये देखना होता है कि टूथपेस्ट में कहीं-कहीं जिलेटिन जो जानवरों की हड्डियों से बनती है मिली है कि नहीं, या चर्बी मिली है कि नहीं, हमें देखना होता है कि पानी का सोर्स नापाक तो नहीं है।' 

ये भी पढ़ेंः आप की अदालतः यूपी में कानून- व्यवस्था पर क्या बोले मौलाना महमूद मदनी, योगी सरकार को दी ये नसीहत

'Indian Muslims के लिए भारत से बेहतर कोई मुल्क नहीं', आप की अदालत में बोले मौलाना महमूद मदनी

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement