Sunday, June 30, 2024
Advertisement

Video: गंगा ने धारण किया रौद्र रूप, कागज की नाव की तरह बह गईं दर्जनों गाड़ियां; देखते रह गए लोग

देव नगरी कही जाने वाली हरिद्वार का एक वीडियो सामने आया है, जहां दर्जनों गाड़ियां नदी में तैरती हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि तेज बारिश के कारण अचानक गंगा नदी का जलस्तर बढ़ गया। नदी के किनारे खड़ी गाड़ियां पानी में बह गईं।

Edited By: Amar Deep
Updated on: June 29, 2024 18:41 IST
गंगा नदी में बह गईं दर्जनों गाड़ियां।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गंगा नदी में बह गईं दर्जनों गाड़ियां।

हरिद्वार: जिले में एक बार फिर मां गंगा का रौद्र रूप देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि यहां अचानक बारिश के बाद दर्जनों गाड़ियां गंगा नदी में समा गईं। घटना का वीडियो भी सामने आया है। गंगा में बह रहीं दर्जनों गाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक के बाद एक करके दर्जनों गाड़ियां पानी में बह रही हैं। वहीं आस-पास सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोग सिर्फ वीडियो बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि अचानक तेज बारिश के बाद गंगा का जलस्तर बढ़ गया, जिसके बाद गाड़ियों के पानी में बहने का वीडियो सामने आया है।

पानी में बह गईं लग्जरी गाड़ियां

दरअसल, आज दोपहर 3 बजे के लगभग आधे घंटे हुई मूसलाधार बारिश ने बाहर से आए तीर्थयात्रियों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी। यहां उत्तरी हरिद्वार के खड़खड़ी भूपतवाला क्षेत्र में भारी मूसलाधार बारिश ने तबाही मचा दी। यहां की सूखी नदी के किनारे लोगों खड़ी हुई लग्जरी कारें पानी के तेज बहाव में कागज की नाव की तरह बहने लगीं। सुखी नदी से बहती हुई ये कारें गंगा की मुख्य धारा में जा पहुंची जहां पर लोगों ने उनकी वीडियो बनाई। 

नहीं जारी की गई थी कोई चेतावनी

दरअसल उत्तरी हरिद्वार में सूखी नदी के आसपास कई होटल और आश्रम बने हुए हैं। यहां ठहरने वाले तीर्थयात्री और अन्य यात्री अपनी कारें सूखी नदी में पार्किंग के रूप में खड़ी कर देते हैं। हरिद्वार में अब तक कोई तेज बारिश नहीं हुई थी और आज अचानक मूसलाधार बारिश हो गई। वहीं हरिद्वार में मौसम विभाग ने आज वर्षा को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की थी। स्थानीय प्रशासन ने भी नदी किनारे खड़े वाहनों को हटाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच मूसलाधार बारिश ने स्थानीय प्रशासन के इंतजामों की कलई खोल दी। (इनपुट- सुनील दत्त पांडेय)

यह भी पढ़ें- 

Video: कथावाचक प्रदीप मिश्रा को गलती का हुआ एहसास, बरसाना पहुंच राधा रानी से मांगी माफी

तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत; CM ने मुआवजे का किया ऐलान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement