Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गुजरात से कोलंबो जा रहे मालवाहक जहाज में लगी भीषण आग, समुद्र में दिखाई दे रही ऊंची-ऊंची लपटें

गुजरात से कोलंबो जा रहे मालवाहक जहाज में लगी भीषण आग, समुद्र में दिखाई दे रही ऊंची-ऊंची लपटें

गुजरात के मुंद्रा से श्रीलंका जा रहे मालवाहक जहाज में भीषण आग लग गई। समुंद्र में आग की ऊंची-ऊंची लपटे दिखाई दे रही हैं। जहाज में आग लगने के बाद ब्लास्ट भी हो रहे हैं।

Reported By : Manish Prasad Edited By : Mangal Yadav Updated on: July 19, 2024 22:22 IST
मालवाहक जहाज में लगी भीषण आग,- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मालवाहक जहाज में लगी भीषण आग,

गुजरात के मुंद्रा से श्रीलंका जा रहे मालवाहक जहाज में भीषण आग लग गई। समुंद्र में आग की ऊंची-ऊंची लपटे दिखाई दे रही हैं। जहाज में आग लगने के बाद ब्लास्ट भी हो रहे हैं। सूचना मिलने पर भारतीय तटरक्षक बल ने तुरंत आईसीजी जहाज को समुद्र में उस जगह भेज दिया है जहां पर आग लगी है। आईसीजी डोर्नियर विमान को हवाई आकलन के लिए भेजा गया। 

 जहाज के अगले हिस्से में विस्फोट 

बताया जा रहा है कि जहाज पर खतरनाक सामान (आईएमडीजी) का माल लदा हुआ था। इसकी वजह जहाज के अगले हिस्से में विस्फोट हो रहे हैं। आईसीजी जहाज क्षेत्र में पहुंच गया है और खराब मौसम और खराब समुद्र के बावजूद आग बुझाने की कोशिश में लगा हुआ है। 

किसी के हताहत की सूचना नहीं

बताया जा रहा है कि आग लगने से चालक दल के सदस्य जो घबराए हुए थे, उन्हें आईसीजी जहाज ने उनकी सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। इसके अलावा गोवा से दो आईसीजी जहाजों को आग बुझाने के लिए रवाना किया गया है। फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बता दें कि यह आग गोवा से लगभग 102 समुद्री मील दक्षिण पश्चिम में एक कंटेनर कार्गो मर्चेंट जहाज में

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement