Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. काशी में PM मोदी का रोड शो, पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत; सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजूम

काशी में PM मोदी का रोड शो, पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत; सड़कों पर उमड़ा लोगों का हुजूम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो किया। इस दौरान लोगों ने फूलों की बारिश करके उनका स्वागत किया। रोड शो के बाद पीएम मोदी वाराणसी में ही रात बिताएंगे और फिर अगले दिन वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 13, 2024 19:55 IST

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आज वोटिंग हुई। वहीं, बाकी बची सीटों के लिए चुनाव-प्रचार जोर शोर से चल रहा है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो किया। इस दौरान लोगों ने फूलों की बारिश करके उनका स्वागत किया। वहीं पीएम मोदी के रोड शो को लेकर देश भर से लोग वाराणसी पहुंचे थे। वाराणसी की सड़कों पर भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। पीएम मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करके अपना रोड शो शुरू किया।

उमड़े भाजपा कार्यकर्ता

पांच किलोमीटर लंबा रोड शो बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के गेट चौराहे से शुरू हुआ था। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीएचयू के संस्थापक 'महामना' पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। रोड शो काशी विश्वनाथ धाम के गेट नंबर- 4 पर समाप्त हुआ। जिला प्रशासन ने इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश भर के विभिन्न राज्यों से लोग वाराणसी पहुंचे थे। मंगलवार सुबह 11:40 बजे प्रधानमंत्री मोदी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 

वाराणसी में बिताएंगे रात

रोड शो के बाद पीएम मोदी रात में वाराणसी में ही रुगेंगे। इसके अलगे दिन मंगलवार को पीएम सुबह 10:15 बजे काल भैरव के दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद 10:45 बजे मिनट पर NDA नेताओं के साथ एक बैठक करेंगे और चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। साथ ही साथ सियासी माहौल को टटोलेंगे। पीएम 11: 40 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसके बाद 12:15 बजे पर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। फिर पीएम झारखंड में चुनाव प्रचार के लिए निकल जाएंगे।

ये भी पढ़ें-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement