Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. फेमस YouTuber कपल की घर में मिली लाश, 2 दिन पहले अपलोड किया था आखिरी वीडियो

फेमस YouTuber कपल की घर में मिली लाश, 2 दिन पहले अपलोड किया था आखिरी वीडियो

फेमस यूट्यूब कपल के शव संदिग्ध हालत में उनके कमरे में मिले। पति फांसी पर लटका हुआ पाया गया, जबकि पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा था। शुरुआती जांच के अनुसार, मौतें दो दिन पहले हुई होंगी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 28, 2024 8:44 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, यूट्यूबर कपल की संदिग्ध हालत में मौत से सनसनी फैल गई है। दोनों पति-पत्नी थे। दोनों के शव रविवार को केरल के परसाला शहर में उनके घर पर पाए गए। मृतकों की पहचान सेल्वराज (45) और उसकी पत्नी प्रिया (40) के रूप में हुई है। ‘Sellu Family’ नाम से उनका यूट्यूब चैनल है।

बदबू आने पर पड़ोसियों को हुआ शक

यह घटना तब सामने आई जब घर के आसपास के लोगों को शव की बदबू आने लगी और कपल के गायब होने का शक हुआ तो लोगों ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने दोनों शव बरामद किए। परसाला पुलिस के अनुसार, सेल्वराज को फांसी पर लटका हुआ पाया गया, जबकि उनकी पत्नी प्रिया का शव बिस्तर पर पड़ा था। शुरुआती जांच के अनुसार, मौतें दो दिन पहले हुई होंगी।

आखिरी वीडियो से दिए थे संकेत

सेल्वराज एक कंस्ट्रक्शन मजदूर के रूप में काम करता था और अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी पत्नी के साथ वीडियो पोस्ट करता था। दोनों के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर 18000 से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दोनों ने अभी तक 1400 से अधिक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। दो दिन पहले उन्होंने अपना आखिरी वीडियो अपलोड किया, जिसमें एक गमगीन करने वाला गाना शामिल था। इस वीडियो में मृत्यु को दर्शाया गया था। साथ ही इसमें कपल की तस्वीरें भी थीं। वीडियो के साउंडट्रैक, “विदा परायुकायनेन जन्मम” में मृत्यु की ओर अंतिम यात्रा का जिक्र किया गया है। उनका बेटा सेतु एर्नाकुलम में एक होम नर्स के रूप में काम करता है।

 youtuber couple

Image Source : FILE PHOTO
मृतक पति पत्नी

पड़ोसियों से था कम मिलना-जुलना

पड़ोसियों ने बताया कि दंपति सरल स्वभाव के थे और गांव वालों से उनका मिलना-जुलना बहुत कम था। एक पड़ोसी ने बताया, मैंने प्रिया की मां और उनके बच्चों को छोड़कर, शायद ही कभी किसी को देखा हो। प्रिया की बेटी की शादी पिछले साल हुई थी। हमें शादी में आमंत्रित किया गया था, लेकिन तब भी हमने मुश्किल से ही बातचीत की।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद इस घटना की सच्चाई सामने आएगी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें-

शर्मनाक! मंगेतर को बांधकर उसके सामने ही युवती से किया गैंगरेप, लूट लिए 48 हजार रुपये

उलझी गुत्थी! दोस्त ने रात में कॉल करके बुलाया, सुबह मिली डेड बॉडी, फ्रेंड का भी रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement