Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 2 बच्चों के साथ शिक्षक दंपति ने किया सुसाइड, फंदे पर लटके मिले शव, इस बात से थे परेशान

2 बच्चों के साथ शिक्षक दंपति ने किया सुसाइड, फंदे पर लटके मिले शव, इस बात से थे परेशान

केरल के एर्नाकुलम जिले में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी दोनों शिक्षक थे। सोमवार सुबह दोनों अपने स्कूल नहीं पहुंचे तब स्कूल ने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 14, 2024 14:42 IST
केरल में घर के अंदर एक...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO केरल में घर के अंदर एक ही परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

केरल के एर्नाकुलम जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चोट्टानिकारा इलाके में सोमवार को दो बच्चों समेत एक परिवार के चार सदस्य अपने घर पर मृत पाए गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पति-पत्नी दोनों शिक्षक थे। वार्ड सदस्य ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो घर पर 12 वर्षीय बेटे और नौ वर्षीय बेटी के शव बिस्तर पर पाए गए, जबकि पति-पत्नी दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले।

आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की गई है। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत की वास्तविक परिस्थितियों और कारण का पता लगाने के लिए गहन जांच जरूरी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब प्रकाश में आई जब दंपति सोमवार सुबह अपने स्कूल नहीं पहुंचे। उनके स्कूल ने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी।

नर्स ने परिवार सहित दी जान, ब्लड कैंसर का चल रहा था इलाज  

बता दें कि बीते दिनों अलाप्पुझा से भी ऐसा ही एक दर्दनाक मामला सामने आया था। जिले के थलावडी में दो बच्चों सहित एक परिवार के चार सदस्य अपने घर के अंदर मृत पाए गए थे। मृतकों की पहचान सुनू, सौम्या और उनके दो बच्चे आदि व आदिल के रूप में की गई थी। सौम्या एक नर्स के रूप में काम करती थी और उसका ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा था। इस बीच, सुनू एक दुर्घटना के बाद रीढ़ की हड्डी की समस्या से पीड़ित हो गया था। स्थानीय लोगों ने कहा कि चूंकि दोनों का इलाज चल रहा था और उनके पास पैसे की कमी थी, इसलिए उन्हें गुजारा करना मुश्किल हो रहा था। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

नर्स ने बुजुर्ग मरीज से चुराया लाखों का सोना और कैश, यूं दिया वारदात को अंजाम

हैदराबाद में मुथ्यालम्मा मंदिर में तोड़फोड़, उपद्रवी ने चौखट पर फेंकी माता की मूर्ति

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement