Saturday, July 06, 2024
Advertisement

अविवाहिता ने प्रेग्नेंसी छुपाई, बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, फिर लिफाफे में डालकर अपने ही घर के बाहर फेंका

एक अविवाहित युवती ने बाथरूम में बच्चे को जन्म देने के बाद उसे घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया। यह भयानक घटना केरल के कोच्चि में हुई है। लड़की के माता-पिता को भी उसके गर्भवती होने की जानकारी नहीं थी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 03, 2024 18:50 IST
pregnant girl- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल के कोच्चि में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां 23 वर्षीय एक युवती ने न केवल अपने गर्भवती होने की बात छुपाई बल्कि स्नानघर में बच्चे को जन्म देने के बाद कथित रूप से नवजात शिशु को लिफाफे में डालकर अपने घर के बाहर ही सड़क पर फेंक दिया। घटना बंदरगाह शहर के पॉश इलाके पनमपिल्ली नगर की है। पुलिस का कहना है कि युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस को युवती का यौन उत्पीड़न होने की आशंका है। पुलिस ने 'अमेजन' के 'डिलीवरी पैकेट' पर लिखे पते का उपयोग करके युवती का पता लगाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया है। युवती ने नवजात को अमेजन के डिलीवरी पैकेट में डालकर फेंका था।

पेरेंट्स को भी नहीं थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

कोच्चि निगम के सफाई कर्मचारियों ने सुबह करीब 8 बजे पनमपिल्ली नगर में सड़क के किनारे एक नवजात का शव पड़ा देखा था और पुलिस को इसकी सूचना दी थी। शहर के पुलिस आयुक्त एस श्यामसुंदर के अनुसार युवती ने स्वीकार किया है कि उसने आज सुबह करीब साढ़े 5 बजे अपने स्नानघर में बच्चे को जन्म दिया और बाद में घबराकर उसने नवजात को फेंक दिया। बताया जाता है कि युवती के माता-पिता उसके गर्भवती होने के बारे में कथित तौर पर अनभिज्ञ थे। वह अपने माता पिता के साथ ही रहती है। पुलिस ने बताया कि उसके माता पिता को भी ये जानकारी नहीं थी कि युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है, क्योंकि बच्चे का जन्म स्नानघर के अंदर हुआ, जिसे युवती ने बंद कर दिया था।

लड़की के साथ दुष्कर्म की आशंका

पुलिस द्वारा घटना के संबंध में माता-पिता और युवती से पूछताछ करने के बाद आयुक्त ने कहा, "माता-पिता को गर्भावस्था के बारे में तब तक पता नहीं था जब तक पुलिस फ्लैट पर नहीं आई और उनसे पूछताछ नहीं की।" श्यामसुंदर ने कहा, "आशंका है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस संबंध में जांच की जाएगी।" पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने पीड़िता को उचित चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है...युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा।’’

सदमे में है युवती

पुलिस आयुक्त ने कहा कि बच्चा मृत पैदा हुआ था या जीवित था, इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल सकेगा। उन्होंने बताया कि उसने प्रसव के तीन घंटे बाद नवजात शिशु को सड़क पर फेंका था। शहर के पुलिस प्रमुख ने यह भी बताया कि युवती अविवाहित है और वह सदमे में है। अधिकारी ने बताया कि विस्तृत पूछताछ के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। (भाषा)

यह भी पढ़ें-

रेलवे ट्रैक पर REEL बना रही थी इंजीनियरिंग की छात्रा, अचानक आ गई ट्रेन; कटकर हुई मौत

एक ही बाइक पर सवार था पूरा परिवार, हादसा ऐसा हुआ कि एक मासूम को छोड़ सभी की मौके पर मौत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement