Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. RG Kar Case: कपिल सिब्बल ने सुनवाई की लाइव स्ट्रीमिंग पर जताया ऐतराज, बोले- 'हमारे खिलाफ बनाया जा रहा माहौल'

RG Kar Case: कपिल सिब्बल ने सुनवाई की लाइव स्ट्रीमिंग पर जताया ऐतराज, बोले- 'हमारे खिलाफ बनाया जा रहा माहौल'

आरजी कर मामले की सुनवाई के दौरान लाइव स्ट्रींमिंग पर ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा कि मीडिया में हमारे खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है। हालांकि सीजेआई ने लाइव स्ट्रीमिंग पर रोक से इनकार कर दिया।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Amar Deep Updated on: September 17, 2024 12:07 IST
सिब्बल ने सुनवाई की लाइव स्ट्रीमिंग पर जताया ऐतराज।- India TV Hindi
Image Source : PTI सिब्बल ने सुनवाई की लाइव स्ट्रीमिंग पर जताया ऐतराज।

नई दिल्ली: शहर में हाल ही में हुए आरजी कर अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज में रेप-मर्डर मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सरकार की ओर से वकली कपिल सिब्बल भी मौजूद रहे। मुख्य न्यायाधीश जस्टिस डी. वाई. चंद्रचूड़, जस्टिस जे. बी. पारदीवाला और जस्टिस मनोज मिश्रा की बेंच ने सुनवाई की। सुनवाई के दौैरान कपिल सिब्बल ने मामले की लाइव स्ट्रीमिंग पर ऐतराज जताया। सिब्बल ने सीजेआई से इस पर रोक लगाने की मांग की और कहा कि मीडिया में हमारे खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है। हालांकि सीजेआई ने लाइव स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

सिब्बल ने लाइव स्ट्रीमिंग पर जताया ऐतराज

दरअसल, पश्चिम बंगाल सरकार की तरफ से वकील कपिल सिब्बल ने सोशल मीडिया पर चल रही इस मामले की लाइव स्ट्रीमिंग पर ऐतराज जताया। सिब्बल ने मामले की सुनवाई की लाइव स्ट्रीमिंग पर आपत्ति जताते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसा माहौल बनाया जा रहा है, जैसे बंगाल सरकार का पक्ष रखकर हम गुनाहगारों की तरफ खड़े हो गए हैं। मेरी 50 साल की प्रतिष्ठा रातों-रात नष्ट हो रही है। मीडिया में कहा जा रहा है कि मैं सुनवाई के दौरान हंस रहा था। कपिल सिब्बल ने सीजेआई से इस केस की सुनवाई की लाइव स्ट्रिमिंग पर रोक लगाने की मांग की। 

सीजेआई ने रोक लगाने से किया इनकार

वहीं सीजेआई ने कपिल सिब्बल की आपत्ति को खारिज कर दिया। सीजेआई ने कहा कि नहीं, हम लाइव स्ट्रीमिंग पर रोक नहीं लगाएंगे। CJI ने आगे कहा कि हम सीबीआई की स्टेट्स रिपोर्ट को सबसे पहले देखेंगे। वहीं CJI ने लाइव स्ट्रीमिंग रोकने की मांग ठुकराते हुए कहा कि ये जनहित का मसला है, ये ओपन कोर्ट है। जहां तक वकीलों को मिल रही धमकी का मसला है, हम उसका ध्यान रखेंगे।

यह भी पढ़ें- 

घुसपैठ, भ्रष्टाचार और आदिवासियों के मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी बीजेपी, झारखंड में JMM की बढ़ सकती है मुश्किल

धीरूभाई अंबानी ने दशकों पहले PM मोदी को लेकर कर दी थी ये भविष्यवाणी, पहली मुलाकात में ही हो गए मुरीद

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement