Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कंगना ने बताई थप्पड़ कांड की पूरी कहानी, देखिए Video मैसेज

कंगना ने बताई थप्पड़ कांड की पूरी कहानी, देखिए Video मैसेज

मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो घटना घटी, उसपर अब कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने इस बाबत अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टेटस शेयर करते हुए बताया कि आखिर क्यों उस महिला ने उन्हें थप्पड़ मारा।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: June 06, 2024 19:11 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कंगना ने बताई थप्पड़ कांड की पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने थप्पड़ मारा है। इसपर अब कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टेटस शेयर करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर घटी घटना की जानकारी देते हुए सवाल किया कि आखिर कैसे उग्रवाद रुकेगा। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कहा, "मुझे बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं। मेरे शुभ चिंतकों और मीडिया के। मैं सुरक्षित हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो हादसा हुआ वह सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ। वहां सिक्योरिटी चेक कर जब मैं निकली तो दूसरे कमरे में सीआईएसएफ की जो सुरक्षाकर्मी थीं। उन्हें पास करने का प्रयास किया तो उन्होंने सामने से आकर मेरे चेहरे पर मारा। इसके बाद वो गालियां देने लगीं। जब उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता ये है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे।"

कंगना ने सुनाई थप्पड़ कांड की पूरी कहानी

सीआईएसएफ की महिला जवान ने इस बाबत कहा, "इसने (कंगना रनौत) बयान दिया था कि 100-100 रुपये में लोग वहां बैठे थे। मेरी मां किसान आंदोलन में बैठी थी क्या ये वहां बैठेगी। बता दें कि आरोपी सीआईएसएफ महिला जवान के बयान का वीडियो भी सामने आ चुका है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक तरफ कंगना रनौत दिख रही हैं। वहीं दूसरी तरफ महिला सुरक्षाकर्मी चिल्ला-चिल्लाकर लोगों से कह रही है कि उसकी मां किसान आंदोलन में बैठी थीं।

कंगना रनौत ने की शिकायत

बता दें कि कंगना रनौत के साथ यह घटना दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर हुई थी। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था। तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया। बता दें कि कुलविंदर कौर कंगना रनौत के किसान आंदोलन के समय दिए गए बयान से नाराज थी। इस दौरान कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंद कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इसके बाद कंगना की ओर से इसकी शिकायत पुलिस में की गई और फिर कंगना दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement