Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. 'आप की अदालत' में कंगना रनौत, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

'आप की अदालत' में कंगना रनौत, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

Kangana Ranaut in Aap Ki Adalat | बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत 'आप की अदालत' के कटघरे से इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगी।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: August 31, 2024 7:36 IST
Kangana Ranaut, Aap Ki Adalat, Aap Ki Adalat New- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में कंगना रनौत।

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड अभिनेत्री एवं मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ने अभिनय के क्षेत्र में एक अमिट छाप छोड़ी है। उन्हें एक ऐसी महिला के रूप में जाना जाता है जो किसी भी परिस्थिति में अपना हौसला नहीं खोतीं। बेहद कम उम्र में हिमाचल प्रदेश से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपना मुकाम बनाना, और 4-4 राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना बताता है कि वह किस मिट्टी की बनी हैं। अभिनय से लेकर सियासत तक में अपना लोहा मनवाने वाली कंगना रनौत आज रात 10 बजे ‘आप की अदालत’ के कटघरे में होंगी और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देती नजर आएंगी।

कंगना रनौत ने बेबाकी से दिए सवालों के जवाब

आप की अदालत’ के कटघरे में बैठीं कंगना रनौत ने बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। उनके बेबाक जवाबों का ही नतीजा था कि दर्शक पूरे शो के दौरान तालियां बजाते रहे। जब रजत शर्मा ने उनसे उनके इस बयान पर कि 'बॉलीवुड के लोग सिर्फ प्रोटीन खाते हैं और इस तरह से उनका दिमाग भी खराब हो जाता है' जवाब मांगा तो कंगना ने कहा कि उन्होंने ऐसा जरूर बोला था और वह अपने बयान पर अडिग हैं। कंगना ने पूरे इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन से जुड़ी कई महत्वपूर्ण घटनाओं, फिल्मी दुनिया से जुड़ी बातों से लेकर सियासत तक पर खुलकर बात की।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमान

बता दें कि 'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 175 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड के 3 सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement