Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. सांसद बनने के बाद कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़, चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हंगामा

सांसद बनने के बाद कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़, चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हंगामा

मंडी से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत के साथ आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की घटना हुई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 06, 2024 17:37 IST
कंगना को कुलविंदर कौर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कंगना को कुलविंदर कौर ने थप्पड़ा मारा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मारा है। बताया जा रहा है कि कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर आहत थी इसीलिए उसने बीजेपी सांसद को थप्पड़ मारा दिया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं। बता दें कि अभी कमांडेंट के कमरे में ही कुलविंदर कौर को बिठाया हुआ है।

बीजेपी सांसद को क्यों मारा थप्पड़?

घटना दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई थी। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया। दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी। कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इसके बाद कंगना की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई। वो फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं।

संसद जाने से पहले इंस्टा पर शेयर की थी फोटो

मंडी से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत आज दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी। इसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने की खबर आई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने शेयर की पीएम मोदी की ग्रुप फोटो, कैप्शन में लिखा ये दमदार नारा, पोस्ट वायरल

ऑफिस में हुई तोड़फोड़, लगे कई आरोप, करणी सेना संग विवाद, कंगना रनौत ने जीत से पहले झेले ऐसे कई दर्द

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement